- राजधानी पहुंचे फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा

LUCKNOW: फिल्म समाज का आईना है। फिल्म के जरिए हम एक साथ कई लोगों को उस सच से रूबरू कराते हैं, जिससे जानने की जिज्ञासा सबसे ज्यादा होती है। मैं पारिवारिक फिल्म न बनाता हूं और न कभी बनाने का प्लान है। मेरी फिल्म सच्चाई के आस-पास होती है जिसे लोग ज्यादा पसंद करते हैं। यह कहना है कि फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का। अपनी कई हिट और फ्लॉप फिल्म को लेकर चर्चा में बने रहने वाले राम गोपाल वर्मा गुरुवार को एक आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए राजधानी में थे।

बायोग्राफी बनी पसंद

लीक से हट कर फिल्म बनाने के सवाल के जवाब में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा बताते है कि फिल्मों का भी सीजन होता है। इस समय बायोग्राफी फिल्मों का क्रेज है। लगातार बायोग्राफी फिल्म बन रही हैं। फिर चाहे वह खेल के फील्ड से हो या फिर देश या दुनिया के ज्वलंत मुद्दों पर हो। बायोग्राफी मूवी में पॉजिटिव या निगेटिव कोई भी सब्जेक्ट हो, लेकिन पब्लिक को दिया जाने वाला मैसेज हमेशा पॉजिटिव होना चाहिए। इंडस्ट्री में बहुत से डायरेक्टर हैं जो पारिवारिक फिल्म बनाकर अलग तरह के दर्शकों को लुभा रहे है। वहीं ऐसे भी दर्शक है ऐसे लोगों को करीब से जानना चाहते है जिनका नाम पॉजिटिव या निगेटिव फील्ड में चर्चित रहा हो। एक फिल्म ही माध्यम है जिसके जरिए वह अपने रोमांच को पूरा कर सकते हैं।

बहुत बदल गया लखनऊ

मेरी सभी फिल्म लीक से हटकर होती है। फिर चाहे वह जंगल, भूत व अन्य फिल्म हो। लगभग सभी फिल्म अलग सब्जेक्ट पर है। फ्लॉप या हिट होने पर मेरा एक्सपेरीमेंट बंद नहीं होगा। हां, मैं पारिवारिक फिल्म नहीं बनाता हूं और न ही इसमें मेरा को रूचि है। लखनऊ शहर के बारे में पूछने पर फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने कहते है कि वह करीब पांच-छ साल पहले यहां आये थे लेकिन गुरुवार को जब वह एयरपोर्ट से गोमती नगर पहुंचे तो यहां की लोकेशन देख कर दंग रह गये। बहुत बदल गया है लखनऊ। लखनऊ में अपने आगामी फिल्म की शूटिंग के बारे में पूछने पर उन्होंने फिलहाल हंस कर टालते हुए कहा कि अभी सोचा नहीं है लेकिन वक्त रहते इस पर गैर जरूर करूंगा।

Posted By: Inextlive