-आंवलखेड़ा में विधायक, सांसद के आश्वासन के बाद भी नहीं मिली अनुमति

बरहन। प्रभु की बारात के आयोजन के लिए आयोजक दर-दर भटकते रहे हर ओर आश्वासन मिलता रहा, उसके बावजूद अनुमति मिली। हालांकि समिति ने बिना अनुमति के आयोजन की बात कही है। आंवलखेड़ा में इस वर्ष श्रीराम सेवा समिति द्वारा मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की बारात का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को सीता जी का डोला धूमधाम तरीके से निकाला गया। समूचा नगर भगवान श्रीराम के जयघोष से गूंजने लगा।

बढ़ीं लोगों की धड़कनें

उससे पूर्व आयोजन समिति की धड़कनें बढ़ने लगी हैं। पिछले 15 दिन से श्रीराम सेवा समिति के अध्यक्ष महामंत्री आयोजन की अनुमति को लेकर अधिकारियों के दर-दर भटक रहे हैं। हर ओर से उनको केवल आश्वासन ही मिला। क्षेत्रीय विधायक व सांसद ने पहल की तो डीएम ने भी आश्वासन दे दिया। आयोजन की तिथि आने के बावजूद डीएम ने अनुमति नहीं दी।

पाबंद भी हुए सदस्य

प्रशाशन द्वारा श्री राम सेवा समिति के साठ लोगों को पाबंद कर दिया गया था। कहा गया था पूर्व निर्धारित तिथि ग्यारह अक्टूबर को राम बारात का आयोजन नहीं किया जाएगा। राम बारात आयोजन को लेकर प्रशासन द्वारा साठ लोगो को पाबंद करने की बात सुनकर विधायक ने नाराजगी जाहिर की थी। डीएम से मुलाकात कर आयोजन कराने की बात कही थी। आयोजन समिति के अध्यक्ष ओमवीर सिंह चौहान का कहना है कि हर ओर से सिर्फ आश्वासन ही मिला, अनुमति कहीं से नहीं। अब आयोजन निर्धारित तरीके से किया जा रहा है।

Posted By: Inextlive