-रिजनल मैनेजर के साथ मारपीट भी हुई, आरोप निलंबित मैनेजर पर

-लगाया गया था भर्ती के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप, नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट

ALLAHABAD: दक्षिण भारत की मशहूर गोल्ड लोन कंपनी के जार्जटाउन स्थित रिजनल आफिस में शुक्रवार दिन में हंगामा हो गया। आधा दर्जन की संख्या में कुछ लोग घुस आए और रिजनल मैनेजर के साथ हाथापाई के बाद तोड़फोड़ की। आरोप वाराणसी शाखा के निलंबित ब्रांच मैनेजर पर लगा है। उधर, दूसरे पक्ष का यह कहना है कि कंपनी में भर्ती के नाम पर रिश्वत मांगी जा रही थी। कई घंटे तक थाने पर पंचायत होती रही। रिजनल मैनेजर ने तहरीर नहीं दी इस कारण मारपीट करने वालों को छोड़ दिया गया।

घोटाले में हुआ था निलंबित

बवाल करीब 11 बजे के आसपास शुरू हुआ। एक शख्स कार से पांच-छह लोगों के साथ आया व सीधे रिजनल मैनेजर के कमरे में घुस गया। केरल के रहने वाले व लखनऊ में तैनात रिजनल मैनेजर भर्ती के सिलसिले में इलाहाबाद आए हुए थे। वह कुछ लोगों से बातचीत कर ही रहे थे कि तभी हमला हो गया। इंटरव्यू देने आए लोग हंगामे के बाद सन्न रह गए। कुर्सी-मेज को उठाकर पलट दिया गया था। एक पार्टीशन को भी नुकसान पहुंचाया गया। मारपीट के बाद युवक रिजनल मैनेजर को लेकर थाने पहुंचे व भर्ती के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बैठा लिया। उधर, मैनेजर ने निलंबन की कहानी सुनाई तो मामले में ट्विस्ट आ गया। आरोप है कि उसने ब्रांच में घोटाला किया था। इसी के बाद उसको निलंबित कर दिया गया था। बदला लेने के लिए उसने नाटक किया।

सपाइयों को ले आया था साथ

निलंबित ब्रांच मैनेजर भर्ती के नाम पर रिश्वत मांगने की शिकायत लेकर पहले सपाइयों के पास पहुंचा था। वह सपाइयों को साथ लेकर आफिस गया था। सपाई जब थाने से चले गए तो पूछताछ शुरू हुई। बताया गया कि वह भदोही का रहने वाला है और उसकी तैनाती वाराणसी की सगरा सुंदरपुर शाखा में थी।

घटना तो हुई है लेकिन कोई तहरीर न मिलने के कारण मारपीट करने वाले पक्ष को छोड़ दिया गया। तहरीर मिलेगी तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

-शंभूनाथ तिवारी

एसओ जार्जटाउन

Posted By: Inextlive