देश के जाने-माने लेखक व संपादक कर रहे हैं पार्टिसिपेट

27 जून को कवि लीलाधर मंडलोई का काव्य-पाठ होगा

RANCHI: दूरदर्शन केंद्र रांची में आयोजनों की श्रृंखला में 18 जून को लेखन का साम्राज्य विषय पर विशेष सेमिनार किया जा रहा है। इसमें दिल्ली, कोलकाता, इलाहाबाद, पटना, आरा जैसे विभिन्न शहरों से देश के जाने-माने लेखक, सम्पादक शामिल हो रहे हैं। प्रोग्राम एग्जीक्यूटिव गोविंद कुमार झा ने बताया कि इस आयोजन में झारखंड के अनेक रचनाकार भी अपनी अहम हिस्सेदारी निभाएंगे।

20 को झारखंड लोकोत्सव

उन्होंने बताया कि दूरदर्शन रांची केंद्र के आयोजनों की इस श्रृंखला के तहत 20 जून को आर्यभट्ट सभागार में झारखंड लोकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें झारखंड के कोने-कोने से कलाकार आकर अपनी लोककला का प्रदर्शन करेंगे। श्रृंखला की तीसरी कड़ी में 27 जून को हिंदी के कवि लीलाधर मंडलोई का काव्य-पाठ होगा। इसमें झारखंड के युवा कवि डा। अनुज लूगून, जेसिंता केरकेट्टा सहित अन्य भाग लेंगे।

हेहल वॉरियर ने हेहल किंग को हराया

हेहल टी-ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट

एक विकेट से हुई जीत, धर्मेद्र मैन ऑफ द मैच

हेहल टी-ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को हेहल वॉरियर ने हेहल किंग्स को 1 विकेट से हरा दिया। हेहल में हो रहे मैच में पहले बैटिंग करते हुए हेहल किंग्स ने 20 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए। इसमें निखिल के 43 और गणेश के 27 रनों का अच्छा योगदान रहा। वहीं हेहल वॉरियर की ओर से विकास और आशीष ने 2-2 विकेट चटकाए। इसके बाद जवाबी पारी खेलने उतरी हेहल वॉरियर की टीम 9 विकेट पर ही 20 ओवर में 142 रन बनाकर मैच अपने नाम कर ली। इसके साथ ही हेहल वॉरियर की टीम मैच विनर बन गई। इसमें विरेंद्र ने 40 और नवनीत ने 38 रनों की बड़ी पारी खेली। धर्मेद्र मैन ऑफ द मैच बने।

Posted By: Inextlive