अपने हॉलीवुड डेब्यु को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं रणदीप हुड्डा

Updated Date: Wed, 01 Apr 2020 02:48 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा जल्दी ही अपना हॉलीवुड डेब्यु करने जा रहे हैं। इस बात से वे बेहद खुश और एक्साइटेड हैं। रणदीप ने अपनी ये खुशी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।

मुंबई (आईएएनएस)। 2001 में नसीरुद्दीन शाह के साथ इंग्लिश में इंडियन फिल्म 'मानसून वेडिंग' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा नेटफ्लिक्स फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' में अब अपना बॉलीवुड डेब्यु करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में वे हॉलीवुड सुपर हीरो मूवीज में थॉर का किरदार निभाने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थके साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में अपने काम को लेकर वे काफी खुश हैं और ये जानकारी रणदीप ने ट्वीट करके फैंस को दी है।

20 साल पुराना ख्वाब

रणदीप ने अपने ट्वीट में लिखा कि वे हमेशा से उस इंडस्ट्री में काम करना चाहते थे और अब 20 साल के एक्टिंग करियर के बाद उनको वहां पर काम करने के लिए चांस मिला है। उन्होंने फिल्म की कास्ट और क्रू को अमेजिंग बताते हुए उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया है। फिल्म के बारे में रणदीप का कहना है कि इसमें एक्स्ट्रा एक्शन और इमोशन की जबरदस्त डोज है।

20 years after I thought I&यll make a showreel to work over there. It finally happened. So grateful to most amazing crew and cast. It is a dose of Extra Action & emotion! #Extraction starts streaming on April 24 @netflix #SamHargrave @Russo_Brothers @chrishemsworth @NetflixFilm pic.twitter.com/zQ3U7c2DN7

— Randeep Hooda (@RandeepHooda) March 31, 2020फिल्म की कहानी

'एक्सट्रैक्शन' को पहले ढाका टाइटिल दिया गया था। इसमें बॉलीवुड कलाकार मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी भी काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी टायलर रेक, जिसका किरदार हेमस्वार्थ ने निभाया है, के चारों ओर घूमती है। रेक एक निडर और काला बाजार का मालिक है। कहानी में ट्विसट तब आता है जब वो उसके बेटे को एक इंटरनेशनल क्राइम लॉर्ड किडनैप कर लेता है। इसके बाद वो अपने बेटे को बचाने के लिए जिंदगी की सबसे खतरनाक लड़ाई शुरू करता है। यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

'राधे' में भी आयेंगे नजर

इसके साथ ही रणदीप जल्दी ही फिल्म' राधे' में सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर रणदीप को घुटने में चोट भी लग गई थी। हाल ही में वे 'लव आजकल' मूवी में नजर आए थे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन औऱ सारा अली खान ने लीड रोल प्ले किए थे।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.