कुआलालंपुर में फिल्म की शूटिंग करने पंहुचे रणदीप हुड्डा को फिजाओं में महसूस हुआ प्यार

Updated Date: Mon, 15 Jun 2015 03:25 PM (IST)

इन दिनों एक्टर रणदीप हुड्डा मलेशिया के कुआलालंपुर में मौजूद हैं। वे वहां पर दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग के लिए गए हैं और फिल्हाल प्यार में डूबे हैं।

अब ये हम नहीं कह रहे खुद रणदीप हुड्डा ने कहा है। 38 साल हुड्डा 'दो लफ्जों की कहानी' फिल्म में जो कि एक लव स्टोरी है में 'सिंघम' फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। अब ये लव स्टोरी से सेट हुआ माहौल है या और कुछ ये तो रणदीप जानें पर उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि फिजाओं में बह रहा है प्यार..खूबसूरत और होनहार काजल अग्रवाल..कुआलालंपुर..दो लफ्ज़ों की कहानी..डीएलकेके।

Love is in the air.. the gorgeous & talented #KajalAggarwal .. Kaula Lampur.. Do Lafzon Ki Kahani.. #DLKK pic.twitter.com/qVBcVcXP7e

— Randeep Hooda (@RandeepHooda) June 15, 2015


इससे पहले वे 2014 में फिल्म आयी फिल्म 'उंगली' में नजर आए थे। वैसे 2014 में आयी उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रंग रसिया' के लिए भी वे काफी चर्चा में रहे थे। अपने बोल्ड सींस के चलते ये फिल्म 2007 में पूरी हो जाने के बावजूद सात साल अटकी रही थी।
फिल्हाल रणदीप हुड्डा की फिल्म 'मैं और चार्ल्स' भी पूरी हो चुकी है और इस साल सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो सकती है। यह फिल्म मशहूर ठग और बिकनी किलर के नाम से फेमस कुख्यात कैदी चार्ल्स शोभराज के केसेज से प्रेरित है।

Hindi News from Bollywood News Desk

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.