रंधीर वर्मा ट्रॉफी क्रिकेट चैंपियनशिप शुरू

2015-02-20T07:02:01Z

JAMSHEDPUR: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से इंटर डिस्ट्रिक्ट रंधीर वर्मा ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। थर्सडे को चाईबासा स्थित बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम और बोकारो में मैच खेले गए। चाईबासा में खेले गए मैच में लोहरदगा और बोकारो में खेले गए मैच में जामताड़ा ने जीत दर्ज की।

लोहरदगा ने लातेहार को हराया

चाईबासा में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए लातेहार की टीम ने 41 ओवर में 179 रन बनाए। लातेहार के दीपक राजा ने 71 बॉल में सबसे ज्यादा 52 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए लोहरदगा की टीम ने 24 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर ही 180 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीत लिया। लोहरदगा के जीतेंद्र कुमार ने 59 बॉल में शानदार 85 रनों की नाबाद पारी खेली। इस मैच में लोहरदगा के जीतेंद्र कुमार को मैन ऑफ द मैच का खिताब ि1दया गया।

जामताड़ा ने साहेबगंज को दी मात

बोकारो में खेले गए मैच में साहेबगंज ने टॉस जीतकर फिल्डिंग करने का डिसीजन लिया। पहले बैटिंग करते हुए जामताड़ा की टीम ने 41 ओवर में छह विकेट पर 254 रन बनाए। जामताड़ा के बासुकीनाथ ने 107 रन की शानदार पारी खेली। जवाबी पारी में साहेबगंज की टीम 33 ओवर में 118 रन बनाकर ही पैवेलियन लौट गई। जामताड़ा ने 136 रन से मैच जीत लिया और टीम के बासुकीनाथ को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

------------

केयू की टीम के तीन प्लेयर्स को-ऑपरेटिव कॉलेज के

JAMSHEDPUR: इंटर यूनिवर्सिटी बॉक्सिंग चैंपियनशिप में पार्टिसिपेट करने के लिए कोल्हान यूनिवर्सिटी की टीम ख्क् फरवरी को जालंधर के लिए रवाना होगी। केयू की टीम के छह में से तीन प्लेयर्स को-ऑपरेटिव कॉलेज से हैं। को-ऑपरेटिव कॉलेज के कुंदन, कृष्णा और अभिषेक केयू की टीम में शामिल हैं। बॉक्सिंग चैंपियनशिप में क्9 स्टेट्स से आई यूनिवर्सिटी की टीम पार्टिसिपेट करेगी। मुकाबला ख्भ् फरवरी से ब् मार्च तक होंगे। केयू की टीम में को-ऑपरेटिव कॉलेज के अलावा करीम सिटी कॉलेज, एबीएम कॉलेज और वर्कर्स कॉलेज के प्लेयर्स शामिल हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.