Rangoli Chandel बोलीं, 'अनुराग कश्यप से लेकर स्वरा भास्कर तक कितने जहरीले हैं ये सभी'

Updated Date: Sun, 01 Mar 2020 10:22 AM (IST)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एजाज खान जावेद जाफरी स्वरा भास्कर सुशांत सिंह जीशान अयूब अनुराग कश्यप जावेद अख्तर और पूजा भट्ट नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह सभी एक्टर्स भड़काऊ भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर अभी तक इनमें से किसी ने कोई जवाब नहीं दिया हैं।

कानपुर (फीचर डेस्क)। इस वीडियो को 'बॉलीवुड के दंगा ब्रिगेड गैंग' नाम दिया गया है। बता दें कि इस वीडियो को दो वेरीफाइड अकाउंट से ट्वीट किया गया है। एक यूजर ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे बॉलीवुड कैरेक्टर एक्टर्स को नमस्ते, क्या आप मुझे बताएंगे कि आप यहां कौन सा रोल प्ले कर रहे हैं?' इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा है, 'कितने जहरीले हैं यह सब'

Kitne zehreele hain yeh sab... https://t.co/5nwfFCnGog

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) February 28, 2020दिल्ली कोर्ट में दी गई है याचिका

गौरतलब है कि यह सभी एक्टर्स सीएए का विरोध कर रहे हैं और इनके अलग- अलग भाषणों को मिलाकर इस वीडियो को बनाया गया है। इसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका हैं। इनमें से कुछ एक्टर्स पर दिल्ली में दंगा भड़काने का आरोप लगाकर केस चलाने के लिए दिल्ली कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

स्वरा भास्कर को अरेस्ट करने की मांग

इतना ही नहीं हाल ही में स्वरा भास्कर को लेकर 'अरेस्ट स्वरा भास्कर' नाम से हैशटैग भी चलाया गया था। स्वरा को एक डिबेट शो में भी सीएए पर बात करते समय नॉलेज की कमी नजर आने पर भी ट्रोल किया गया था। स्वरा ने शो के दौरान खुद एक्सेप्ट किया था कि उन्होंने नागरिकता संसोधन अधिनियम 2019 पूरा नहीं पढ़ा हैं।

features@inext.co.in

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.