रानी बड़े पर्दे पर लाएंगी एक 'शॉकिंग' कहानी

2019-06-24T15:24:43Z

'मर्दानी' मूवी में एक पुलिस ऑफिसर का रोल हो या 'हिचकी' में 'टूरेट सिंड्रोम' से पीडि़त टीचर का किरदार रानी मुखर्जी ने अपनी सब्जेक्ट च्वॉइस से सभी को इंप्रेस किया है। वह 'मर्दानी 2' के जरिए एक बार फिर ऑडियंस को चौंकाने की तैयारी में हैं।

features@inext.co.in
KANPUR: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने पिछले साल 'हिचकी' मूवी से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक किया था। इस मूवी में उनके काम को काफी पसंद किया गया और उन्हें ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी काफी पॉजिटिव रिस्पांस हासिल हुआ। इस एक्ट्रेस का कहना है कि वह आजकल कोई मूवी चुनते वक्त काफी अलर्ट रहती हैं। उन्होंने बताया कि मूवीज चुनते वक्त उनका फोकस ऐसी कहानियों पर होता है जो सोशल अवेयरनेस फैलाएं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म करें।

क्यों खुद को लकी मानती हैं
अपनी बात रखते हुए 41 साल की इस एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे यह जानकर बहुत खुशी होती है कि 'हिचकी' मूवी ने न सिर्फ इंडिया बल्कि चीन और बाकी देशों में लोगों के दिलों को जीता है। मैं ऐसी मूवीज चुन रही हूं जो मेरे दिल को छुएं और एक एक्टर के तौर पर जिनमें मेरा इंटरेस्ट पैदा हो। मुझे लगता है कि यह मेरी अच्छी किस्मत का नतीजा है कि मैं मेरे सामने आए ऑफर्स में से स्क्रिप्ट्स सेलेक्ट कर पा रही हूं। मैं लकी हूं कि डायरेक्टर्स और राइटर्स को लग रहा है कि मैं ऐसे किरदार निभा सकती हूं मेरी किस्मत अच्छी है कि मुझे सही वक्त पर सही स्क्रिप्ट्स मिल रही हैं'। रानी के फैन्स भी उनकी अगली मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
एक बार फिर चौंकाने की तैयार
'हिचकी' वह पहली मूवी नहीं थी जिसमें रानी ने एक स्पेशली-एबल्ड इंसान का किरदार निभाया था। इससे पहले वह संजय लीला भंसाली की मूवी 'ब्लैक' में भी ऐसा किरदार निभा चुकी हैं। उनकी अपकमिंग मूवी 'मर्दानी 2' होगी। इस मूवी की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इस प्रोजेक्ट को लेकर रानी ने बताया, 'मर्दानी' के जरिए हमने लोगों को चाइल्ड ट्रैफिकिंग की प्रॉब्लम के बारे में बताया था। हम नहीं चाहते कि ऐसी प्रॉब्लम हमारे आस-पास हो पर यह तेजी से हमारे बीच फैल रही है। 'मर्दानी 2' में भी हम ऐसे ही सब्जेक्ट पर बात करेंगे जो बहुत शॉकिंग होगा। यह बहुत रियल होगा, ऑडियंस को चौंकाएगा और उन्हें अवेयर करेगा कि हमारे आस-पास क्या कुछ चल रहा है'।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.