छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: टाटा स्टील के सिक्योरिटी गार्ड से 20 लाख रुपए रंगदारी मांगने का सनसनी मामला सामने आया है। इस संबंध में बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के अलाई रोड निवासी राजेंद्र प्रसाद ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

राजेंद्र प्रसाद ने पुलिस को बताया कि वह टाटा स्टील में सिक्योरिटी गार्ड हैं। उनके घर पर अज्ञात ने दो पत्र फेंक कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। बताया कि पहला पत्र मेरे घर पर छह अक्टूबर 2017 को भेजा जिसमें 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। वहीं दूसरा पत्र एक नवंबर को फेंका गया। दूसरे पत्र में भी 10 लाख रुपये की रंगदारी देने की बात कही गई। थी।

पुलिस कर रही जांच

बर्मामाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि मामला गंभीर है। इसलिए पुलिस हर दृष्टिकोण से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि राजेंद्र प्रसाद को कोई तंग करने के लिए इस तरह का पत्र लिखकर घर में फेंक दिया होगा। क्योंकि पत्र बिलकुल सादा है, उसमें पत्र भेजने वाला का नाम-पता है और न फोन नंबर। इससे पुलिस संभावना जता रही है कि हो सकता है राजेंद्र प्रसाद टाटा कंपनी में सुरक्षा गार्ड हैं और कभी किसी चोर को पकड़ा हो। बाद में वही चोर तंग करने के लिए इस तरह का पत्र लिखकर फेंका हो।

Posted By: Inextlive