पीएम मोदी के इस सजेशन को अपनी फिल्म '83' में फाॅलो करेंगे रणवीर सिंह जल्द शुरू होगी शूटिंग

2019-03-12T13:55:54Z

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप की जर्नी को फिर से पर्दे पर दिखाएगी। वहीं फिल्म की शूटिंग भी अब जल्द ही शुरु होने जा रही है। वहीं एक्टर ने फिल्म में पीएम मोदी का सजेशन फाॅलो करने की बात कही है।

कानपुर। रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म '83' की शूटिंग और कास्ट को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। मालूम हो जनवरी में सेलिब्रिटीज ने पीएम नरेंद्र मोदी से मीटिंग की थी। सभी कलाकारों ने पीएम से हाथ मिलाया और फिल्म जगत की बेहतरी के बारे में बातचीत की थी। वहीं रणवीर सिंह से लेकर करण जौहर तक को पीएम ने फिल्मों से जुड़ा एक सजेशन दिया और अपील की थी कि हर कोई उसे अपनी फिल्म में अपनाए। इस बात पर रणवीर सिंह ने अमल किया और पीएम मोदी की ये बात मान ली। एक्टर ने अपनी फिल्म '83' में उन बातों का ध्यान रखना चाहते हैं जो मीटिंग के वक्त पीएम ने कही थीं।
पीएम मोदी ने फिल्मों को लेकर कही थी ये बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर ने कहा, 'मैं पीएम मोदी से मिला, हमारे साथ कई और कलाकारों ने मीटिंग की। हमने बातचीत के दौरान उन्हें बाताय कि हम फिल्म जगत के यंग मेंबर्स होने के नाते सिनेमा के लिए क्या काम कर रहे हैं। वहीं उनके पास हमे कहने के लिए बहुत कुछ था। वो बोले अगर हो सके तो ऐसी फिल्में बनाएं जिसमें देश हित का मैसेज छुपा हो। भारत के लोगों में एकता दिखे।' वहीं रणवीर ने बताया, 'हमारी फिल्म 83 देश के लोगों को प्राउड महसूस करवाएगी। मैं बहुत खुश हूं कि हमारी अगली फिल्म 83 टीम इंडिया पर बेस्ड है। जिसे देख कर देश भर के लोग गौरवान्वित महसूस करेंगे।' मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने ये सब फिल्म फेयर अवाॅर्ड फंक्शन के दौरान बताया।
कहा, 'मैं हूं जिम्मेदार शहरी, मेरा काम है इंटरटेन करना'
वहीं रणवीर ने खुद के बारे में बात करते हुए लिखा, 'मेरा काम लोगों को इंटरटेन करना है। मैं सोचता हूं कि मैं एक्टर से ज्यादा इंटरटेनर हूं। तो मैं अपनी लाइफ में जो सबसे अच्छी चीज कर रहा हूं वो ये कि अपने होने का फायदा उठा रहा हूं और लोगों को इंटरटेन कर रहा हूं। वहीं जब बात आती है कि मैं एक जिम्मेदार शहरी हूं या नहीं, बता दूं कि वो मैं हूं।' मालूम हो हाल ही में एक्टर की फिल्म 'गली ब्वाॅय' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की जिसे लेकर इसकी डायरेक्टर जोया अख्तर ने खुलासा किया है कि वो 'गली ब्वाॅय 2' बनाने के प्लान कर सकती हैं।

रणवीर-दीपिका ही नहीं ये भी हैं बाॅलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल, कहीं भी करने लगते हैं प्यार का इजहार

दीपिका नाश्ता किए बगैर नहीं निकलने देतीं घर से, बताया रणवीर किस तरह करते हैं दिन की शुरुआत



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.