सलमान के बाद रुस्‍तम के फेवर में उतरे रणवीर सिंह छुपा रुस्‍तम बनकर किया क्रेजी डांस

2016-08-03T20:41:03Z

इन दिनों अक्षय कुमार की बल्‍ले बल्‍ले हो गई है। जब से अक्षय कुमार रुस्‍तम बने हैं तब से बॉलीवुड के तमाम सितारे उनके फेवर में उतर आए हैं। पहले सलमान खान ने वीडियो रिलीज करके अपने फैंस से अक्षय की मूवी 'रुस्‍तम' देखने की अपील की। अब सलमान के बाद रणवीर सिंह रुस्‍तम के फैन बन हैं। उनकी दीवानगी का आलम यह है कि वो नेवी ऑफीसर बनकर हाथ में पिस्‍टल लेकर डांस कर रहे हैं।


अक्षय की फिल्म रुस्तम की थीम यानि रोमांस और थ्रिल को लेकर नेवी ऑफीसर के रोल में रणवीर सिंह ने गाया है अक्षय कुमार का पुराना गाना 'जहर है कि प्यार है तेरा चुम्मा'। यह गाना गाकर रणवीर सिंह ने रुस्तम यानि अक्षय कुमार को ढेर सारी चुम्मियां दी हैं।
रणवीर सिंह ने यह वीडियो खासतौर पर रुस्तम के लिए बनवाया है। सस्पेंस से भरपूर इस वीडियो में छिप छिपकर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। आप खुद देखिए यह वीडियो जिसमें रणवीर सिंह बकायदा अक्षय कुमार के नेवी लुक में उनके ही गानों पर झूम झूमकर डांस कर रहे हैं।

 

 

var url = 'ODA4NTQzfHwxNjAyfHw2NTZ8fDEsMiwx';var type = 'ventuno';var width = '100%';var height = '350px';var div_id = 'playid2'; playvideo(url,width,height,type,div_id);

 

रुस्तम के समर्थन में रणवीर ने खुद को छुपा रुस्तम घोषित कर दिया है। आप खुद देखिए इस छुपा रुस्तम की यह मजेदार कालाकारी।

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.