'83' के लिए रणवीर का शॉकिंग डाइट प्लान पंसद है इंडियन कुजीन पर खाना पड़ रहा ये सब

2019-07-19T14:02:50Z

रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग के लिए इस समय स्पेशल डाइट प्लान पर हैं। जरा सोचिए कि इंडियन कुजीन के किसी फैन को डेली अंडे और फिश खाने को मिलें तो क्या हो। कुछ ऐसा ही हुआ है रणवीर के साथ भी

mohar.basu@mid-day.com
MUMBAI: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म 83 के जरिए बिग स्क्रीन पर अपना एक अलग ही कैरेक्टर दिखाने की तैयारी में हैं। फिल्म में रणवीर इंडियन क्रिकेट टीम के एक्स कैप्टन कपिल देव का रोल प्ले करेंगे। इस रोल में उतरने के लिए रणवीर ने न सिर्फ उनकी जैसी एक्टिंग की है, बल्कि कपिल देव जैसा ही लुक भी लिया है। उनके रोल से जुड़ी सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट पर गौर करें तो मालूम पड़ा है कि रणवीर ने खुद को पूरी तरह से कपिल देव के रोल में ढालने के लिए अपनी डाइट को भी पूरी तरह से बदल लिया है।

ऐसे आया फूडिंग में चेंज
लंदन में शुरुआत में रणवीर को खाना पहुंचाने वाले अनमोल सिंघल कहते हैं कि उनको इंडियन कुजीन बहुत पसंद है। ऐसे में उनके खाने में यादा से ज्यादा वैरायटी देने की हमेशा हमारी कोशिश रहती थी, लेकिन पिछले कुछ महीनों में उनकी बदली हुई डाइट ने हमें शॉक्ड कर दिया है। अब अंडे, ओट्स, फ्रेस बैरीज और मिक्स्ड नट्स से बना जलपैनो एंड क्रिस्प बेकन ऑमलेट उनको पसंद आ रहा है। असल में ये कॉम्प्लेक्स डिश उन्हें ज्यादा प्रोटीन खाने के बाद बॉडी में फैट के कम होने से होने वाली कमजोरी से राहत देती है। और उनके मसल्स को इम्प्रूव करती है। इसके अलावा बैरीज एंटीऑक्सीडेंट्स का अच्छा सोर्स होती हैं।
सिमी ग्रेवाल के सवालों के तीरों का सामना करेंगे रणवीर-दीपिका
गोलमाल के 13 साल पूरा होने पर रोहित शेट्टी ने खोला ये राज, कहीं ये बातें
चार शेफ की टीम कर रही है देखभाल
रणवीर सिंह को खाने में इंडियन फूड बहुत पसंद है, लेकिन फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए वह इन दिनों अंडे और मछलियां खा रहे हैं। इसके साथ ही लंदन की शूटिंग के दौरान चार शेफ की एक टीम उनकी डाइट का पूरा-पूरा ध्यान रख रही है। इन सबके अलावा रणवीर सिंह को डार्क चॉकलेट चिप्स और एवोकाडो से बना एक न्यूटेला भी दिया जाता है। इन सबके जरिए रणवीर सिंह अपनी सेहत का खास ध्यान रखते हुए रोजाना बैलेंस डाइट लेते हैं। हालांकि इस डाइट को लेने में शुरुआत में उन्हें बहुत दिक्कत आई, लेकिन रोल की इस डिमांड को उन्होंने एक्सेप्ट किया।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.