Lockdown Diaries : रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी पेटिंग, जोया अख्तर व हुमा कुरैशी के अलावा इन सेलेब्स ने की लाइक

Lockdown Diaries : रणवीर की शेयर की अपनी पेटिंग। इस पेटिंग से एक्टर काफी इंस्पायर हुए हैं। इसमें ढेरों रंगों का इस्तेमाल हुआ है और इसे बाॅलीवुड के कई जाने माने सेलेब्स लाइक कर चुके हैं।

Updated Date: Tue, 19 May 2020 01:50 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। Lockdown Diaries : लाॅकडाउन में इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह मंगलवार को एक डच पेंटर से इंस्पायर हुए हैं। इस पेंटर का नाम है विन्सेंट वैन गो। दरअसल एक्टर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीर लगाई है। इस तस्वीर में उन्होंने रणवीर की ही पेंटिंग बनाई है। इस तस्वीर में ढेर सारे रंगों का प्रयोग किया गया है पर नीला और भूरा ज्यादा इस्तेमाल हुआ है। जाने माने पेंटर से अपनी पेंटिंग पा कर रणवीर उनसे प्रेरित हुए हैं। रणवीर की ये पेंटिंग देखने में ऐसी लग रही है जैसे 1800 दशक।

View this post on InstagramAs we advance in life it becomes more and more difficult, but in fighting the difficulties the inmost strength of the heart is developed. Vincent Van Gogh

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on May 18, 2020 at 6:28pm PDT

इन सेलेब्स ने किया लाइक

इस तस्वीर पर रणवीर ने लिखा, 'हम जैसे- जैसे जिंदगी में आगे बढ़ते जाते हैं चीजों और कठिन होती जाती हैं पर कठिन समय में लड़ाई करना दिल को और मजबूत कर देता है।' रणवीर की इस तस्वीर पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और सेलिब्रिटी फाॅलोवर्स जैसे की जोया अख्तर ने भी इसे लाइक किया है। इसके अलावा हुमा कुरैशी, निम्रत कौर और मनीष मल्होत्रा जैसे स्टार्स ने भी इस पोस्ट को लाइक दिए हैं साथ ही कमेंट दिए हैं।

लाॅकडाउन में कर रहें फनी हरकतें

बाद में रणवीर ने अपने फैंस को अपडेट भी किया कि वो लाॅकडाउन में खुद को बिजी रखने के लिए क्या कर रहे हैं। सोमवार को रणवीर ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर इतनी फनी है कि इसे देखते ही हंसी आ जाएगी। इस थ्रोबैक तस्वीर में रणवीर सिहं का प्यार अमेरिकन प्रोफेशनल रेसलर हल्क होगन के लिए झलक रहा है। लगता है एक्टर पुराने दिनों में उनके बड़े फैन रहे हैं। तस्वीर में रणवीर डब्लूडब्लूई रेसलर को काॅपी करते हुए दिख रहे हैं। रणवीर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'जो देखा वही करने जा रहा हूं, जब हल्कमेनिया के लिए आपका पागलपन दिखे... मंडे फीलिंग... थ्रोबैक, जब डब्लूडब्लूएफ जिंदगी हुआ करती थी। उनका पोस्टर मेरी दीवार पर लगा रहा है।'

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.