-कदमा पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट, भेजा जेल,

JAMSHEDPUR: कदमा थाने में बुधवार को फेसबुक पर फ्रेंडशिप के बाद दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस महिला ने आरोप लगाया है कि निखिल अग्रवाल नामक युवक ने फेसबुक में फ्रेंडशिप कर उसके साथ कई बार रेप किया। बाद में शादी के लिए दबाव बनाने पर उसने फोन रिसीव करना बंद कर दिया।

पूरा मामला

कदमा के एक कॉम्पलेक्स में रहने वाली पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि इसी साल मार्च में निखिल अग्रवाल के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई। पीडि़ता का संबंध अपने पति के साथ अच्छे नहीं थे बात तालाक तक पहुंच चुकी थी। इधर, आरोपी निखिल ने पीडि़ता को शादी का प्रलोभन दिया और वह उसके झांसे में आ गई। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि फ्0 अगस्त ख्0क्भ् से लगातार निखिल ने उसके साथ रेप किया। जब उसने शादी की बात की तो वह उससे दूरी बनाने लगा। उधर, कदमा पुलिस ने आरोपी निखिल अग्रवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हाल में हुई रेप की घटनाएं

ख्म् अक्टूबर-टिनप्लेट कंपनी के सुरक्षा पदाधिकारी जेपी सिंह पर ब्रेबो निजी सुरक्षा एजेंसी के अधीन टिनप्लेट अस्पताल में कार्य करने वाली एक महिला सुरक्षाकर्मी ने रेप का आरोप लगाया।

ख्फ् अक्टूबर-गोविंदपुर थाना अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने जोजोबेड़ा के रहने वाले विकास सिंह पर रेप करने का आरोप लगाया है।

क्भ् अक्टूबर - चौथी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गोईलकेरा टीचर्स कॉलोनी के मेरालगड़ा नाले के पास रेप करने के बाद हत्या कर दी गई थी।

Posted By: Inextlive