- आरोपी को पूर्वा एक्सप्रेस से पश्चिम बंगाल ले लाया जा रहा था

- जीआरपी थाने में दर्ज कराया गया मुकदमा

ALLAHABAD:

गाजियाबाद से पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा रेप का आरोपी पुलिस कर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर पूर्वा एक्सप्रेस से भाग निकला। बुधवार की भोर में प्रयाग स्टेशन के पास हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। आरोपी की तलाश में कई जगह छापेमारी की गई। लेकिन उसकी लोकेशन नहीं मिली। जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

पश्चिम बंगाल में दर्ज था मुकदमा

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके असलम के खिलाफ पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर थाने में दुराचार का मुकदमा दर्ज है। पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश में लगी हुई थी। किसी तरह आरोपी को गिरफ्तार किया गया। गाजियाबाद पुलिस लाइन के सिपाही भोपाल सिंह, शोभाराम, जगत सिंह और चंद्रपाल की निगरानी में उसे गाजियाबाद से पश्चिम बंगाल के लिए रवाना किया गया।

पुलिस वाले भर रहे थे खर्राटे

बुधवार की भोर में पूर्वा एक्सप्रेस इलाहाबाद जंक्शन से आगे बढ़ी थी कि असलम की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को नींद लग गई। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर असलम भाग निकला। अचानक पुलिस कर्मियों की नींद खुली तो देखा रेप का आरोपी गायब था। ट्रेन प्रयाग स्टेशन के आस-पास पहुंच चुकी थी। पुलिस कर्मियों ने जीआरपी को सूचना दी। थाने की पुलिस को लेकर काफी खोजबीन की गई। लेकिन आरोपी नहीं मिला। देर शाम को जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

Posted By: Inextlive