-तमंचे के बल पर घर से उठा कर ले गए गांव के ही दो युवक

-पड़ोस के ही खाली पड़े मकान में ले जाकर दिया घटना को अंजाम

Sardhna:

शुक्रवार देर रात पिठलौकर गांव में दो युवकों ने तमंचे के बल पर एक किशोरी को उसके घर से अगवा कर लिया और एक खाली मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। घर से गायब हुई किशोरी की तलाश में निकले परिजनों को वह उक्त मकान में रोती हुई मिली। पीडि़ता ने घटना की जानकारी दी तो परिजना हैरान रह गए। शनिवार सुबह परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया।

जलसे में गया हुआ था पिता

पिठलौकर निवासी एक व्यक्ति शुक्रवार देर रात गांव के मदरसे में चल रहे जलसे में शामिल होने गया था। घर में उसकी पत्नी व बच्चे अकेले थे। देर रात करीब तीन बजे वह अपने घर वापस आया तो उसे उसकी 15 वर्षीय पुत्री लापता मिली। उसने कमरे में सो रही अपनी पत्नी से उसके बारे में पूछताछ की तो उसने अनभिज्ञता जताई। पुत्री की तलाश में वह घर से बाहर निकला तो कुछ ही दूर एक खाली मकान में उसे रोने की आवाज आई। मौके पर पहुंचकर उसने देखा तो उसकी पुत्री बदहवास हालत में वहां बैठी हुई थी। पूछने पर पुत्री ने उसे घटना की जानकारी दी।

तमंचे के बल पर ले गए उठा कर

पीडि़ता ने बताया कि गांव के ही दो युवक उसे तमंचे के बल पर घर से उठा लाए और उन्होंने खाली मकान में लाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उक्त लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस घटना को लेकर परिजनों में रोष फैल गया। उन्होंने शनिवार सुबह थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा और तहरीर के आधार पर महताब पुत्र जाकिर व नफीस पुत्र शौकीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Posted By: Inextlive