शादी से इनकार पर बताई दूसरी जगह सगाई की बात

पीडि़ता ने एसएसपी से मामले में की शिकायत

आगरा। थाना ताजगंज में पहले तो युवक ने युवती को अपनी बातों में फंसा लिया और इसके बाद शादी का झूठा आश्वासन देकर शारीरिक शोषण किया। पीडि़ता ने जब शादी करने को बोला तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया, साथ ही अपनी सगाई होने की जानकारी दी। पीडि़ता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

होटल में हुई थी मुलाकात

ताजगंज निवासी पीडि़ता के मुताबिक अप्रैल 2013 में एक होटल में उसकी युवक से मुलाकात हुई थी। युवक ने बातों ही बातों में उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वह व्हाट्सअप और फेसबुक पर साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगा। प्यार के इजहार वाले मैसेज करने लगा। युवक ने शादी करने की बात बोली। युवती का आरोप है कि इसके बाद वह हर बार शादी की बात बोल कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। उसने अपने रिश्तेदार व दोस्तों को बतौर पत्नी के रूप में भी मिलवाया।

शादी से किया इनकार

युवती जब भी शादी की बात करती तब युवक परिजनों का हवाला देकर टाल देता। दिसम्बर 2018 को युवती ने शादी करने के लिए परिजनों से बात करने का दबाव डाला तो युवक गाली-गलौज करने लगा। युवक ने कहा कि उसके परिजनों ने उसकी सगाई दूसरी लड़की से कर दी है। वह युवती से शादी नहीं कर सकता। घरवालों को संबंधों के बारे में जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीडि़ता ने एसएसपी से शिकायत

प्रेम में मिले धोखे पर युवती ने इस मामले में थाना ताजगंज में शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पीडि़ता ने एसएसपी कार्यालय में मदद की गुहार लगाई। एसएसपी ने थाना ताजगंज को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Posted By: Inextlive