- परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस किया दर्ज

BAJPUR: बाजपुर में एक शिक्षक ने दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

पुलिस ने कराया बच्ची का मेडिकल

दोराहा पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय दिव्यांग नाबालिग बच्ची गांव में ही स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती थी। बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह पिछले चार-पांच दिन से काफी गुमसुम थी। काफी पूछताछ के बाद बच्ची ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित मो। रफी पुत्र शमशुद्दीन के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीडि़त को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

जान से मारने की दी धमकी

परिजनों के मुताबिक मामला दो अक्टूबर का है। आरोपी शिक्षक का आवास पीडि़ता के घर के नजदीक ही है। पढ़ाने व अपने दो छोटे बच्चों की देखभाल करने के बहाने आरोपी ने पीडि़ता को अपने घर पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं बाद में उसे कई घंटे कमरे में बंद करके रखा और घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि आíथक रूप से कमजोर होने के कारण बच्ची को पढ़ा नहीं पा रहे थे, जिस पर आरोपी ने बेटी के पढ़ाई का खर्चा खुद उठाने की जिम्मेदारी ली थी।

Posted By: Inextlive