सचिन के जन्मदिन पर अश्विन ने बताया, शारजाह मैच देखने के लिए पिता ने आधी रात में जगाया

सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर सभी इस लीजेंड से जुड़ी यादें शेयर कर रहे। इस कड़ी में अब स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने बताया कि शारजाह मैच देखने के लिए पिता ने उन्हें आधी रात में जगा दिया था।

Updated Date: Fri, 24 Apr 2020 01:32 PM (IST)

नई दिल्ली (आईएएनएस)। भारतीय स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने गुरुवार को सचिन के 47वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर एक रोचक किस्सा अपने फैंस के साथ साझा किया। अश्विन ने सचिन को जन्मदिन की बधाई देते हुए उस मैच को याद किया जिसने उनकी नींद उड़ा दी थी। ये मैच साल 1998 में शारजाह में खेला गया था। उस वक्त अश्विन 12 साल के थे। इंस्टाग्राम लाइव सेशन में, अश्विन ने कहा कि, उन्हें याद है कि कैसे पिता ने आधी रात में उन्हें जगाया था और फिर हमने मैदान में पहले धूल भरी आंधी और फिर सचिन की बैटिंग की आंधी देखी।

सचिन की बैटिंग की आंधी

अश्विन ने कहा, 'मेरे पिता ने मुझे यह कहते हुए आधी रात को जगाया कि कुछ खास हो रहा है। मैं उठा और फिर मैंने देखा कि यह एक सैंडस्टॉर्म था और फिर सचिन ने हमें फाइनल में पहुंचाया।" बता दें भारत को कोका कोला कप के फाइनल में जगह बनाने के लिए 254 रन की आवश्यकता थी क्योंकि इससे भारत का नेट रन रेट न्यूजीलैंड से ज्यादा हो जाता। टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा कर रही थी कि मैदान में तेज आंधी आ गई और खेल रोकना पड़ा। इसके बाद मैच जब शुरु हुआ तो सचिन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। अश्विन ने कहा कि तेंदुलकर ने शारजाह में 131 गेंदों में 143 रनों की पारी खेलकर भारत को फाइनल में पहुंचाया।

Many more happy returns of the day @sachin_rt paijee. The memories of your 100s at Chepauk are still so fresh in my memory and feels like it happened yesterday. May you have great day and beyond. #SachinSachin

— lets stay indoors India 🇮🇳 (@ashwinravi99) April 24, 2020सोशल मीडिया मिल रही बधाईयां

अश्विन ने शुक्रवार को ट्वीट कर सचिन को जन्मदिन की भी बधाई दी। अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, 'सचिन पाजी, आपको जन्मदिन की ढेरों बधाईयां। चेपक में आपका शतक मुझे आज भी याद है। ऐसा लगता है मानों कल की बात हो। आपका दिन अच्छा हो।' बता दें अश्विन के अलावा गांगुली, युवराज, कोहली और टीम इंडिया के मौजूदा कोच रवि शास्त्री ने भी सोशल मीडिया पर क्रिकेट के भगवान को बर्थडे विश किया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.