LUCKNOW:

आरडीएसओ स्टेडियम में खेली जा रही 72वीं अखिल भारतीय अंतर रेलवे फुटबाल चैम्पियनशिप में सोमवार को खेले गए मुकाबलों में पूर्व मध्य रेलवे ने पश्चिम मध्य रेलवे को 1-0 से हरा दिया। पूर्व मध्य रेलवे के जयमान 41वें मिनट में विजयी गोल दागा।

इसके बाद खेले गए मुकबाले में मध्य रेलवे ने पूर्व रेलवे को 2-1 से हराया। मध्य रेलवे के शफीक ने 66वें और सजनदीप सिंह ने 79वें मिनट में गोल किया। पूर्व रेलवे के लिए राजिब सेठ ने 76वें मिनट में गोल दागा।

एक अन्य मुकाबले में रेल कोच फैक्टरी, कपूरथला ने पूर्व तट रेलवे को 1-0 से पराजित किया। रेल कोच फैक्टरी, कपूरथला के लिए अमरिंदर ने 21वें मिनट में विजयी गोल दागा।

मेट्रो रेलवे, कोलकाता ने उत्तर रेलवे को 3-0 से पराजित किया। मेट्रो रेलवे, कोलकाता के असीम विश्वास ने 39वें मिनट और बी.बैनर्जी ने तीसरे और 60वें मिनट में गोल दागा।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने आरडीएसओ को 5-0 से पराजित किया। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की ओर से पी संतोष कुमार ने 7वें एवं 59वें मिनट में, निर्मल मुंडा ने 11वें एवं 19वें मिनट में और ए धुरिया ने 22वें मिनट में गोल दाग कर टीम को जीत दिलाई। पश्चिम रेलवे और पूर्वोत्तर रेलवे के बीच खेला गया मुकाबला ड्रा हो गया। दोनों टीमें एक-दूसरे पर कोई गोल नहीं दाग सकी।

Posted By: Inextlive