-श्रवण हत्याकांड

-लोकेशन की जांच और लोकल इंटेलिजेंस से मिले अहम सुराग

-पुलिस ने बनाई अकील के गुर्गो की लिस्ट, तलाश शुरू

LUCKNOW : श्रवण हत्याकांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए सुराग पुलिस के हाथ लग रहे हैं। अब तक अकील द्वारा लोकल शूटर्स के जरिए श्रवण हत्याकांड को अंजाम दिलाने की बात मान रही पुलिस की जांच की दिशा बाहरी शूटर्स पर घूम गई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो फिलवक्त जो अहम सुराग हाथ लगे हैं उसके मुताबिक, अकील ने इस हत्याकांड को बाहरी शूटर्स के जरिए अंजाम दिलाया। हालांकि, इन शूटर्स को पनाह देने व रेकी कराने में उसे गुर्गो ने भरपूर मदद की। अब पुलिस शूटर्स की शिनाख्त के लिये अकील के गुर्गो की धरपकड़ में जुट गई है।

20 गुर्गो की लिस्ट

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सर्विलांस और लोकल मुखबिरों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस यह मान चुकी है कि श्रवण साहू की हत्या बाहर के भाड़े के शूटर्स ने की। हालांकि, अकील के गुर्गो ने इन शूटर्स को न सिर्फ अपने अड्डों पर छिपाया बल्कि, श्रवण साहू के घर की कई बार रेकी भी कराई। इतना ही नहीं, इन शूटर्स को बाइक भी इन्हीं गुर्गो ने ही मुहैया कराई। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अकील के 20 गुर्गो की लिस्ट बनाई है, जो अकील का रसूख और पुलिस से उसकी नजदीकी देख उसके करीबी बन गए थे। बताया जाता है कि अकील इन गुर्गो के साथ सआदतगंज, कैंपवेल रोड, जियामऊ, ठाकुरगंज व चौक में अड्डेबाजी करता था। जिसमें उसके करीबी पुलिसकर्मी भी शामिल होते थे। अब पुलिस इन्हीं गुर्गो को पकड़कर उनके जरिए शूटर्स की शिनाख्त की कोशिश में जुट गई है।

डीएम-एसएसपी ने मारा जेल पर छापा

डीएम गौरीशंकर प्रियदर्शी और एसएसपी मंजिल सैनी ने शनिवार को जिला जेल पर छापा मारा। छापे के दौरान दो एएसपी, 10 इंस्पेक्टर्स व भारी संख्या में पीएसी के जवाब शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक, छापे के दौरान पुलिस टीम का ध्यान अकील की बैरक पर अधिक था। पुलिस ने उसकी बैरक की बेहद तलाशी ली। हालांकि, उसके पास से कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई।

Posted By: Inextlive