इस बार आईफा में होगा बहुत कुछ खास एक्‍ट्रेस रेखा भी करेंगी परफॉर्म ये सितारे भी हैं फुलफॉर्म में

2018-06-22T18:28:27Z

24 जून को बैंकॉक में शुरू होने जा रहे आईफा अवॉर्ड इवेंट में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा सालों बाद परफॉर्म करने जा रही हैं। उनके अलावा आपके कई फेवरेट सितारे भी आईफा के स्‍टेज पर धूम मचाने वाले हैं।

कानपुर (आईएएनएस)। आईफा 2018 के रेड कारपेट पर रेखा करीब 20 साल बाद अपने कदम रखेंगी। इस बार बैंकॉक में हो रहे इस समारोह में रेखा स्टेज पर एक खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस भी देगीं। बता दें कि इस बार आईफा के रेड कारपेट पर बॉलीवुड के कई नए चेहरे भी दिखाई देने वाले हैं।  

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित होने वाले इस बार के आईफा 2018 इवेंट के लिए बॉलीवुड सेलेब्स का वहां पहुंचना शुरु हो गया है। जानकारी के मुताबिक रेखा यहां गुरूवार को ही आ गई थीं और कई अन्य स्टार्स भी वहां पहुंच चुके हैं।। ये समारोह 24 जून को शुरू होकर तीन दिन तक चलेगा।
इस बार आईफा में बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स और नए चेहरे एक साथ परफॉर्म करेंगे। तीन दिन तक चलने वाले इस समारोह में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अपने डांस का जलवा बिखेरेगीं। इसी साल मौनी बॉलीवुड में फिल्म 'गोल्ड' के साथ डेब्यू भी करने जा रही हैं।

आईफा में इस साल रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सनोन, बॉबी देओल और नुसरत बरूचा लाइव परफॉर्मेंस देगीं। हाल में अर्जुन कपूर की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई थी, इसलिए इस बार आईफा में वो शायद ही परफॉर्म कर पाएं।
जहां एक ओर तमाम फिल्मी सितारे स्टेज पर लाइव परफॉर्म करेंगे, वहीं आईफा की होस्टिंग की बात करें तो रितेश देशमुख और करण जौहर मिल कर इस ग्रांड इवेंट को होस्ट करने वाले हैं।
बॉबी देओल ने अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बताते हुए कहा, 'मैं इसका हिस्सा बन कर बहुत एक्साइटेड हूं। मेरे लिए सात साल बाद आईफा के स्टेज पर परफॉर्म करना ऐसा है जिसके बारे में मैं सोच ही रहा था। मेरी पुरानी फिल्मों के कुछ हिट सॉन्ग्स हैं और रेस 3 के भी जिन पर मैं परफॉर्म करूंगा।'
इस बार आईफा में वुमन एम्पावरमेंट, प्लास्टिक पॉल्यूशन को लेकर जागरुकता अभियान भी चलाया जाएगा। आईफा को हर साल हिंदी सिनेमा के सितारों के अभिनय और भारतीय फिल्म उद्योग को बढा़वा देने के लिए सेलीब्रेट किया जाता है।
बैंकॉक से पहले आईफा दुनिया के कई देशों में आयोजित किया जा चुका है। इनमें से जोहान्सबर्ग, एम्सटरडैम, दुबई, कोलंबो, टोरंटो, सिंगापुर, कुआलालम्पुर और न्यूयॉर्क शामिल हैं। इस बार इसे बैंकॉक में मनाया जा रहा हैं जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच चुके हैं और बाकी के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

इस बार आईफा में मौनी राय करेंगी परफॉर्म, रिहर्ल्सल के दौरान घूम रहीं बैंकॉक

अर्जुन कपूर आईफा 2018 के पहले पडे़ बीमार, क्या अवॉर्ड नाइट में परफॉर्म कर पाएंगे इस बार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.