परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्‍‌नी का आया अजीबोगरीब मामला

अजीब हरकत करते हुए वीडियो भी पुलिस दारोगा को सौंपी

Meerut। अंधविश्वास के कारण पति-पत्नी के रिश्तों में दरार आ गई है। यही नहीं महिला की अजीबोगरीब हरकतों के कारण ससुराल पक्ष ने परामर्श केंद्र में शिकायत की है। इस अजीब मामले को सुलझाने में परामर्श केंद्र के अधिकारी भी सकते में हैं कि आखिर इस अजीबोगरीब मामले को कैसे सुलझाया जाए।

पुलिस को सौंपी वीडियो

पति के मुताबिक पत्‍‌नी अजीब हरकतें करती हैं। उन्होंने उसकी हाथ-पांव चलाते हुए एक वीडियो भी पुलिस को सौपी है। दरअसल, परिवार परामर्श केंद्र में यह अंधविश्वास से जुड़ा भूत-प्रेत का मामला चर्चा का विषय बना है।

क्या है मामला

दौराला की जैनपुर निवासी एक महिला की शादी एक साल पहले मोदीपुरम के युवक के साथ हुई थी। पति -पत्‍‌नी के बीच शादी के बाद से ही विवाद चल रहा है। ससुरालियों का आरोप है कि बहू अजीबोगरीब हरकते करती है। इससे हम सब को खतरा है। हमें इससे मुक्ति दिलाओ। इस मामले की शिकायत परिवार परामर्श केंद्र में की। जिसके बाद काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। काउंसलिंग में भी महिला अजीबोगरीब हरकतें करती रही। इससे परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर भी महिला की इस हरकत को देखकर हैरान रह गए।

करती है तरह-तरह की बातें

ससुरालियों ने परिवार परामर्श केंद्र की प्रभारी को बताया कि बहू अचानक से तरह तरह की बातें करने लगती है। उसकी हरकतें देखकर सभी डर जाते हैं। बहू के मायके पक्ष से भी यह बात बताई है लेकिन वे मामले को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

काउंसलर भी हैरान

इस अजीब तरह के मामले के आने पर परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर भी हैरान हो गए। उन्होंने कहा कि यहां पति-पत्‍‌नी के बीच टूटते रिश्तों को जोड़ा जाता है, अंधविश्वास का इलाज नहीं होता है।

हमारे सामने एक मामला आया है। पत्‍‌नी घर में तरह-तरह की हरकत कर रही है। पूरे मामले की काउंसलिंग चल रही है। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। कुछ वीडियो भी हमें सौंपी गई है। उन वीडियो में भी महिला अजीब हरकत करती दिख रही है। हम वीडियो की भी पड़ताल कर रहे है।

मोनिका जिंदल, प्रभारी, परिवार परामर्श केंद्र

Posted By: Inextlive