कोरोना का फिल्म रिलीज पर पड़ा असर, 'थलाइवी' की रिलीज डेट टली

कंगना रनोट स्टारर फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए थलाइवी को अभी सिनेमाघरों में नहीं उतारा जाएगा।

Updated Date: Sat, 10 Apr 2021 04:45 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। कंगना रनोट की आगामी फिल्म 'थलाइवी' को फिलहाल दर्शक नहीं देख पाएंगे। COVID-19 मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। पिछले साल लॉकडाउन के बाद, कई फिल्म निर्माता 2021 में अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। लेकिन, कोरोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर और देश में मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिल्म की रिलीज को फिर से टाला गया है।

कोरोना को देखते हुए फैसला
अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', अमिताभ बच्चन- इमरान हाशमी की 'चेहरे' को पहले ही आगे बढ़ाया जा चुका है। वहीं इसमें अब 'थलाइवी' का नाम भी जुड़ गया। प्रशंसकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कंगना रनोट के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' फिल्म- 'थलाइवी' के निर्माताओं ने भी अपनी फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर निर्माताओं ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, "फैंस ने फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर को बहुत प्यार दिया है। हमने इसे बनाने के लिए बहुत मेहनत की। मगर COVID 19 मामलों में खतरनाक वृद्धि को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।'

23 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म
जयललिता की जयंती के दिन 24 फरवरी को, निर्माताओं ने कंगना रनोट अभिनीत फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी। तमिलनाडु के सबसे चर्चित और चहेते अभिनेत्री से राजनेता के जीवन पर बनी बायोपिक को इस साल 23 अप्रैल को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित किया जाना था। फिल्मी दुनिया में उनके संघर्ष से लेकर उनके स्टारडम के उदय के साथ-साथ राजनीतिक बाधाओं के माध्यम से उनकी लड़ाई दिखाई गई है। एएल विजय द्वारा अभिनीत, 'थलाइवी' एक आगामी भारतीय मल्टीलिंग्वल बाॅयोपिक है जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

थलाइवी का किसने किया निर्माण
'थलाइवी' 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद और 'द डर्टी पिक्चर' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' लेखक रजत अरोड़ा द्वारा लिखी गई है। फिल्म का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने अपने-अपने बैनर विब्री मीडिया, कर्मा मीडिया और एंटरटेनमेंट के तहत गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के साथ मिलकर किया है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.