सीजेएम आनंद प्रकाश सिंह ने विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में निरुद्ध बर्खास्त पुलिसकर्मी प्रशांत चौधरी और संदीप सिंह का दो दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर किया है.

हत्यारोपी सिपाहियों की दो दिन की कस्टडी रिमांड मंजूर

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : सीजेएम आनंद प्रकाश सिंह ने विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में निरुद्ध बर्खास्त पुलिसकर्मी प्रशांत चौधरी और संदीप सिंह का दो दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर किया है। इन दोनों अभियुक्तों की कस्टडी रिमांड की यह अवधि 13 अक्टूबर की सुबह 10 बजे से 15 अक्टूबर की सुबह 10 बजे तक होगी। उन्होंने यह आदेश इस मामले के विवेचक व एसओ महानगर विकास कुमार पांडेय की अर्जी पर दिया है।

सिपाही का डंडा बरामद करेगी एसआईटी
विवेचक का कहना था कि अभियुक्तों से घटना के पहले, घटना के वक्त और घटना के बाद हुए समस्त घटनाओं का रिक्रिएशन कराकर वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र करना है। जबकि संदीप ने अपने बयान में बताया है कि उसने घटना में इस्तेमाल डंडा वहीं देंक दिया था। जिसे चलकर बरामद करा सकता है। विवेचक का कहना था कि यह महत्वपूर्ण साक्ष्य है। लिहाजा इन दोनों अभियुक्तों का तीन दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर किया जाए। विवेचक की इस अर्जी पर सुनवाई के दौरान दोनों बर्खास्त पुलिसवाले जेल से अदालत में हाजिर थे।

Posted By: Inextlive