-भागीदारी आंदोलन मंच के राष्ट्रीय महासचिव ने भाजपा की नीतियों पर निशाना साधा

-सूबे के केबिनेट मंत्री व अपने नेता ओमप्रकाश राजभर की तरह लगाए आरोप, उठाई आरक्षण की मांग

BAREILLY :

भागीदारी आंदोलन मंच के राष्ट्रीय महासचिव डॉ। महेश चंद्र प्रजापति ने कहा, आजादी के 72 साल बाद भी पिछडे़ वर्ग को उचित सम्मान नहीं मिला। मंच के संस्थापक ओम प्रकाश राजभर यूपी में केबिनेट मंत्री होते हुए अपने समाज की उपेक्षा के चलते मुखर है। वादा खिलाफी के कारण अपनी सरकार को ही ललकार रहे हैं। यदि पिछड़ा, अति पिछड़ा व सर्वाधिक पिछड़ा वर्ग को तीन वर्गो में विभाजित करके आरक्षण नहीं मिला तो वह अपनी सरकार के खिलाफ ही विधानसभा के सामने धरने पर बैठेंगे।

नीतियों पर खड़े किए सवाल

संगठन के विस्तार व जन समर्थन हासिल करने के लिए शहर के ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण कर रहे मंच के महासचिव डॉ। महेश चंद्र संडे को पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने भाजपा की नीतियों पर सवाल खडे़ करते हुए भाजपा को सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा सरकार जल्द 27 फीसद ओबीसी व साढे़ 22 फीसद दलितों के आरक्षण के विभाजन की मांग पूरी नहीं करती है तो आगामी लोकसभा चुनावों में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे। भाजपा को सत्ता से बाहर कर देंगे।

पीएम की रैली को करेंगे फेल

उन्होंने कहा, 29 दिसंबर को गाजीपुर में प्रधानमंत्री की रैली होनी है, लेकिन इसमें ओम प्रकाश राजभर शामिल नहीं होंगे और न ही अपने समाज से किसी को शामिल होने देंगे। ऐसा करके पीएम की रैली को फेल कर देंगे। इस मौके मंच के मंडलीय सलाहकार सीपी अरोरा, राकेश प्रजापति ने भी विचार व्यक्त किए।

Posted By: Inextlive