-वॉलेटिंयर दिला रहे है जाम की समस्या से निजात

आगरा। नए शहर को पुराने शहर से जोड़ने वाला घटिया आजम खां शहरभर के सभी चौराहों के लिए मिसाल कायम कर रहा है। आम लोगों के प्रयासों से जाम की समस्या से जूझने वाला घटिया चौराहा पर अब जाम नहीं लगता। जब प्रशासन से समस्या का हल नहीं मिला, तो स्थानीय लोगों ने जाम से निपटने के लिए खुद ही जिम्मा संभाल लिया।

जाम की समस्या से निपटने के लिए 22 जून को घटिया में रहने और व्यापार करने वाले लोगों ने घटिया आजम खां चौराहा ट्रफिक मैनेजमेंट कमेटी का गठन किया। जिसके तहत इस काम को करने के लिए वॉलेंटियर आगे आए।

प्रशासन से कर चुके हैं कई बार शिकायत

घटिया आजम खां चौराहे पर मेडिकल दुकान चलाने वाले टोनी ने बताया कि हमारी टीम ने एसएसपी बबलू कुमार को एक ज्ञापन सौंपा था, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस की नियुक्ति चौराहे पर करने की मांग की गई थी। लेकिन अब तक यहंा पर किसी की नियुक्ति नहीं की गई।

राहगीर करते हैं सहयोग

जाम के झाम से बचने के लिए राहगीर कमेटी के वॉलेंटियरों की सलाहों का पालन कर रहे हैं, लेकिन फिर भी समस्या है। कुछ राहगीर फिर भी लोगों की मदद नहीं करते और जल्दीबाजी के कारण जाम की समस्या को उत्पन्न करते है। इसके लिए पुलिस प्रशासन से ट्रैफिक पुलिस के सिपाही का मांग की थी, लेकिन इस मांग को अभी तक पूरा नहीं किया गया।

Posted By: Inextlive