कुंभ के समापन समारोह में अधिकारियों का सम्मान

2019-03-06T06:00:25Z

-कोर टीम को एक माह के वेतन के बराबर बोनस दिए जाने की घोषणा

PRYAGRAJ: साधु संतों के सानिध्य में आयोजित कुंभ मेले के समापन समारोह में राज्यपाल रामनाईक और सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सम्मानित किया। उन्होंने गंगा-यमुना और सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करने के बाद अधिकारियों को मंच बुलाकर प्रशस्ति पत्र भेंट किया। सर्वप्रथम मेलाधिकारी विजय किरन आनंद और कमिश्नर डॉ। आशीष गोयल को मंच पर सम्मानित किया गया।

इनको भी मिला प्रशस्ति पत्र

इसी क्रम में पुलिस व यातायात व्यवस्था के लिए डीआईजी कुंभ केपी सिंह, एडीजी एसएन साबत, आईजी मोहित अग्रवाल, तत्कालीन एसएसपी नितिन तिवारी, कुशल प्रबंधन व नेतृत्व के लिए तत्कालीन डीएम सुहास एलवाई, शहर की अवस्थापनाओं के विकास का प्रबंधन एवं नेतृत्व किए जाने के लिए पीडीए वीसी भानुचंद्र गोस्वामी, स्वच्छता कार्य योजना के लिए सीडीओ सैमुअल पाल एन, नगर आयुक्त उज्जवल कुमार को सम्मानित किया गया। शासन स्तर पर महती भूमिका निभाने वालों में मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय, पुलिस महानिदेशक ओमप्रकाश सिंह, अपर मुख्य सचिव सूचना अवनीश अवस्थी, प्रमुख सचिव नगर विकास मनोज कुमार सिंह, मीडिया प्रबंधन के लिए उप सूचना निदेशक प्रयागराज डॉ। संजय राय को राज्यपाल व सीएम ने प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। साथ ही विभिन्न विभागों के अधिकारी भी सम्मानित हुए। इसके अलावा अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि समेत अन्य अखाड़ों के प्रतिनिधियों को भी सम्मान दिया गया। पेंटिंग, स्वच्छता व शटल बसों के संचालन के लिए गिनीज बुक में दर्ज रिकार्ड का प्रमाण सीएम को भेंट किया गया।

संबोधन में झलकीं खुशियां

अपने संबोधन में राज्यपाल रामनाईक ने कहा कि कुंभ के दौरान सारा भारत एक दिखता है और इसे इतिहास में याद रखा जाएगा। कुंभ में लगे अधिकारियों, कर्मचारियों और सुरक्षाबालों के अनुशासन की पूरी दुनिया में वाह-वाह हो रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुंभ के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली कोर टीम को एक माह का वेतन बोनस के रूप में दिए जाने और कुंभ सेवा मेडल देने की घोषणा की है। कहा कि कुंभ में लगे सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र सहित पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.