- करीब दर्जन भर कैंडिडेट्स के साथ सछास ने परीक्षा नियंत्रक को दिया ज्ञापन

बरेली: बीपीएड कैंडिडेट्स का रिजल्ट घोषित नहीं होने पर सछास ने थर्सडे को आरयू में विरोध जताया। सछास कार्यकर्ताओं का कहना था कि आरयू प्रशासन जल्द से जल्द रिजल्ट घोषित करे ताकि कैंडिडेट्स खेल टीचर्स की निकलने वाली वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकें। इस पर परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार सिंह ने छात्रों से जल्द परीक्षा का रिजल्ट घोषित करने की बात कही। तब कहीं जाकर कैंडिडेट्स शांत हुए।

हो रहे ओवर एज

परीक्षा नियंत्रक के पास अपनी समस्या को लेकर पहुंचे दर्जन भर से अधिक कैंडिडेट का कहना था कि बीपीएड का रिजल्ट घोषित नहीं होने से बहुत से ऐसे छात्र हैं जो ओवर एज होने की कगार पर हैं। जल्दी रिजल्ट जारी नहीं हुआ तो उनका बीपीएड करने का कोई फायदा नहीं रहेगा।

यूएफएम रिजल्ट भी हो जारी

इस दौरान परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि जिन छात्रों का यूएफएम के तहत रिजल्ट रोका जाएगा। इसकी पहले जांच होगी उसके बाद ही रिजल्ट घोषित होगा। ज्ञात हो कुछ छात्रों पर नकल के चलते यूएफएम का आरोप लगा है। इस पर सछास कार्यकर्ताओं का कहना था कि बेकसूर छात्रों को फंसाया जा रहा है, छात्रों के साथ न्याय किया जाए। छात्र नेता फैज मोहम्मद ने कहा जिन छात्रों को जबरदस्ती यूएफएम में रखा गया है उनके साथ न्याय किया जाए और उनका रिजल्ट भी घोषित किया जाए। ताकि उनका भविष्य ना खराब हो। इस पर परीक्षा नियंत्रक ने कहा कुलपति अभी बाहर हैं जैसे ही वापस लौट आएंगे उनके सामने यह मामला रखेंगे।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर इमरान खान, मोहित भारद्वाज, पूजा शर्मा, रचना, सचिन, दुर्गेश, अमन, रोहित, योगेश , अंशिका, अजय, विकास, सुनील और सुमित आदि छात्र मौजूद थे।

Posted By: Inextlive