पत्नी, ससुर समेत आरोपियों के विरुद्ध दी तहरीर

PRATAPGARH : सीओ के अनुचर पर उसकी पत्नी समेत ससुर व अन्य लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। इससे वह घायल होकर बेहोश हो गया। उसने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

दोपहर बाद दी तहरीर

कोतवाली लालगंज के ग्राम घरौरा का प्रमोद शुक्ल सीओ पट्टी का अनुचर है। वह कुछ लोगों की मदद से घायल दशा में रविवार को दोपहर बाद कोतवाली नगर पहुंचा व तहरीर दी। इसमें उसने कहा है कि वह पूरे ईश्वरनाथ गांव में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहता है। रविवार को वह गांव से अपने घर आया। सुबह करीब सवा नौ बजे घर में पहले से मौजूद उसकी पत्नी, ससुर व ससुराल पक्ष के कुछ रिश्तेदारों ने पकड़कर मारना पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच उसका छोटा भाई संतोष आ गया। उसने किसी तरह प्रमोद की जान बचाई व लेकर कोतवाली आने लगा। आरोप है कि रास्ते में भी घेरकर हमले का प्रयास किया गया।

पत्‍‌नी में थी अनबन

प्रमोद के अनुसार उसकी पत्नी की उससे अनबन है। वह अपने कुछ चहेतों की मदद से पहले भी हमला करवा चुकी है। वह चाहती है कि मैं परिवार की देखभाल न करूं, केवल उसकी ही बात मानूं। इस दबाव को न मानने पर वह उसकी दुश्मन हो गई है। प्रमोद ने उसके चरित्र पर भी अंगुली उठाई है। तहरीर देकर पत्नी समेत हमलावरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई करने की गुहार की है। इस बारे में शहर कोतवाल हरपाल सिंह यादव ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है। पीडि़त को न्याय दिलाया जाएगा।

Posted By: Inextlive