परिजनों ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ दी नामजद तहरीर

पुलिस को तहरीर मिलने के बाद गांव छोड़ कर फरार हो गया है युवक

KUNDA (17 Feb, JNN): नवाबगंज थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक ने गांव की एक मंद बुद्धि की युवती के साथ दुराचार किया। बात फैली तो इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। युवती सारी बात परिजनों को बताई तो मामला थाने जा पहुंचा। पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी युवक फरार है।

घटना को सुन अवाक रहे लोग

कंदई गांव की एक मंद बुद्धि की युवती को गांव का ही कामांध युवक दिन में करीब दो बजे बहला फुसलाकर गांव के बाहर स्थित खंडहर नुमा मकान में ले गया। वहां वह उसके साथ दुराचार किया। काफी देर तक जब युवती परिजनों को नजर नहीं आई तो वे उसे खोजने लगे। उसे ढूढते हुए कुछ लोग खंडहर की तरफ गए तो उन लोगों ने देखा कि युवती को वह युवक किसी से बात न बताने की धमकी दे रहा है।

खोजते-खोजते पहुंचे परिजन

उसकी नजर लोगों पर पड़ी तो वह भाग खड़ा हुआ। परिजनों के पूछने पर युवती ने सारी बात उनको बताई। युवती की बात सुन परिजनों के होश उड़ गए। उन लोगों ने मामले में युवक के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दी है। एसओ नवाबगंज अखिलेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है व आरोपी फरार है और उसकी तलाश चल रही है।

बाक्स

दुराचार के आरोपी को पकड़ने पहुंची तीन थानों की फोर्स

SANGRAMGARH: संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के लतीफपुर गांव की एक किशोरी को गांव का ही एक दबंग युवक बंधक बनाकर उसके साथ दुराचार करता रहा। सोमवार को रिश्तेदारी से घर लौटी मां को किशोरी ने आपबीती बताई। इसके बाद आरोपी व कुछ ग्रामीण मामले को दबाने में जुट गए। मंगलवार को ग्राम प्रधान व सैकड़ों ग्रामीणों के साथ पीडि़ता को लेकर थाने पहुंची और युवक के खिलाफ दुराचार की नामजद तहरीर दी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आरोपी युवक को पकड़ने के लिए उदयपुर, सांगीपुर व संग्रामगढ़ थाने की पुलिस टीम उसके घर छापेमारी की। लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका।

Posted By: Inextlive