- दरवाजे पर चढ़कर गोलियां से छलनी किया

- हमलावरों की तलाश में जुटी बड़हलगंज पुलिस

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

बड़हलगंज एरिया के सीधगौर में भूमि विवाद को लेकर मोहल्ले के व्यक्ति ने रिटायर फौजी को गोलियों से भून दिया। फौजी के दरवाजे पर चढ़कर आरोपित ने गोली दागी। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली रही। रिटायर आर्मी मैन के मर्डर की सूचना पर पुलिस पहुंची। देर रात तक आरोपितों की तलाश में कई जगहों तलाश चलती रही।

पिता से अधिक रकम मांग रहा था बेटा

सीधेगौर निवासी रिटायर्ड फौजी गौरीशंकर तिवारी ने मोहल्ले के ज्ञानचंद तिवारी से बल्थर देवार में 45 डिस्मिल भूमि का दो लाख रुपए में बैनामा कराया था। ज्ञानचंद का बेटा ओमप्रकाश बार-बार गौरीशंकर से अधिक रुपए मांग रहा था। उसक कहना था कि पिता ने सस्ते में भूमि का सौदा कर दिया। लेकिन एक बार सौदा तय होने के बाद गौरीशंकर अधिक रकम देने को तैयार नहीं थे। आरोप है कि रात करीब आठ बजे ओम प्रकाश तिवारी उर्फ डब्लू उनके घर पहुंचा।

अचानक हुआ दाखिल, चला दी गोलियां

परिवार के सभी लोग अंदर थे। तभी वह दरवाजा खोलकर धड़धड़ाते हुए दाखिल हो गया। अपने पास मौजूद असलहे से ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। गौरीशंकर के बेटे मनोज ने बताया कि उसके पिता को चार गोली मारी गई। हमलावर ने उसे दौड़ाय लेकिन वह भाग निकला। गोली चलने पर पास पड़ोस के लोग पहुंचे। गौरीशंकर को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Inextlive