कुंडा सीएचसी से रिटायर होने के बाद कस्बे में चला रहे थे प्राइवेट हॉस्पिटल

इलाहाबाद से हॉस्पिटल आते समय हुआ हादसा, चालक की हालत गंभीर

KUNDA (JNN): इलाहाबाद-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मझिलगांव के पास बुधवार की सुबह बस और कार में भिड़ंत हो गई। इसमें कार सवार चिकित्सक की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिकित्सक के शव को कब्जे में लेकर घायल चालक को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने पर चिकित्सकों में हड़कंप मच गया। खबर सुनकर सीएचसी में स्वास्थ्य कर्मियों व स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

प्राइवेट बस ने मारी टक्कर

कस्बा स्थित सीएचसी कुंडा में एसबी मिश्रा हड्डी रोग विशेषज्ञ पद पर तैनात थे। यहां से रिटायर होने के बाद उन्होंने सीएचसी के पीछे प्राइवेट हॉस्पिटल खोल लिया था। बुधवार को वह अपनी कार से कुंडा आ रहे थे। कार सोनू (28) निवासी इलाहाबाद चला रहा था। उनकी कार कुंडा कोतवाली क्षेत्र के इलाहाबाद-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मझिलगांव के पास पहुंची थी कि इलाहाबाद की ओर जा रही प्राइवेट बस ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए। कार चालक समेत चिकित्सक को गंभीर चोट आई। टक्कर की आवाज सुन मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

सीएचसी में तोड़ा दम

स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान चिकित्सक की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल चालक सोनू को इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। चिकित्सक के मौत की खबर सुनते ही सरकारी व प्राइवेट डॉक्टरों एवं कर्मचारियों सहित स्थानीय लोगों की अस्पताल में भीड़ जुट गई। पुलिस ने चिकित्सक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Posted By: Inextlive