-शुक्रवार शाम को घर से निकलने के बाद था लापता

-पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने

आगरा। शाहगंज से लापता रिटायर्ड रोडवेज कर्मचारी का शव बिजलीघर पर डॉ। भीमराव आंबेडकर पार्क में मिला। पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने पर बिसरा सुरक्षित रखा है।

खेरिया मोड़ निवासी 72 वर्षीय श्यामवीर सिंह रोडवेज में परिचालक पद से रिटायर्ड थे। वह शुक्रवार शाम चार बजे परिजनों को बिना बताए घर से निकल गए थे। शनिवार को उनका शव आंबेडकर पार्क में पड़ा मिला। पुलिस को मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड और रोडवेज के पहचान पत्र से उनकी शिनाख्त हुई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि श्यामवीर मूलरूप से नगला लालदास, अछनेरा के रहने वाले थे। उनकी पहली पत्नी से एक बेटी है। जबकि दूसरी पत्नी से दो बेटे हैं। सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया पोस्टमार्टम में श्यामवीर की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। उनके बिसरे को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

'इन्हें मेरी लाश से दूर रखना'

पुलिस को मृतक श्यामवीर की जेब से एक पत्र मिला। इसमें उसने लिखा था कि 'पत्नी और बच्चों को मेरी लाश से दूर रखना। इन्होंने मुझे कभी चैन से नहीं रहने दिया। मेरा अंतिम संस्कार गांव वाले कर दें.' वहीं परिजनों का कहना है कि पत्र की लिखावट श्यामवीर की नहीं है। पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की तो बस्ती वालों ने परिवार के पक्ष में बयान दिया।

Posted By: Inextlive