पोते के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रही थी घर, पीछे से मारी टक्कर

-परतापुर बाइपास पर हादसे के दौरान 100 मीटर तक बाइक सवार खींचा गया

Meerut : परतापुर बाइपास पर हिट एंड रन के हादसे में महिला की मौत हो गई। पीछे से आई स्विफ्ट ने बाइक सवार दादी-पोते को जोरदार टक्कर मार दी। महिला स्विफ्ट के टायर के नीचे आ गई, जबकि पोते का हेल्मेट कार में फंसकर करीब सौ मीटर दूरी तक खींचा चला गया। कार सवार ने भागने की कोशिश की। भीड़ ने पकड़कर दोस्तों के साथ पुलिस को सौंप दिया।

पीछे से हिट किया

गाजियाबाद के मोदीनगर के टिबरा रोड निवासी आकाश अपनी दादी भगवती देवी को बाइक पर बैठा कर मेरठ से वापस लौट रहा था। परतापुर बाइपास पर पेट्रोल पंप के सामने आगे से आ रही दो बाइक को बचाकर आकाश आगे बढ़ रहा था। तभी पीछे से आई स्विफ्ट डिजायर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। कार ने बाइक को हिट किया तो आकाश का संतुलन बिगड़ गया। बाइक पर पीछे बैठी आकाश की दादी बीच सड़क पर गिर गई, जिसके ऊपर से कार का पहिया उतरने से मौके पर मौत हो गई।

हेलमेट से बचा

आकाश ने हेलमेट लगा रखा था। उसका हेलमेट कार में फंस गया। करीब 100 मीटर तक फंसे हुए हेलमेट के साथ आकाश कार के साथ खींचा चला गया। आकाश के हाथ और पैर छीलने से लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे को अंजाम देकर भाग रहे स्विफ्ट सवार को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। स्विफ्ट सवार प्रशांत रुड़की का रहने वाला है, जो अपने तीन दोस्तों के साथ दिल्ली जा रहा था।

एसओ प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के परिवार की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive