- खंदौली क्षेत्र में चालक की हत्या कर लूटा था कंटेनर

- दो माह से थी पुलिस को तलाश, पांच आरोपितों को पुलिस भेज चुकी है जेल

खंदौली। कंटेनर चालक की हत्या और लूट का आरोपित 25 हजार का इनामी सत्यभान निवासी नगला बिस्सी थाना सहपऊ, जिला हाथरस को पुलिस ने गुरुवार को नादऊ से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से ईको कार, माल की बिल्टी, तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। वारदात में शामिल पांच आरोपितों को पुलिस पूर्व में जेल भेज चुकी है।

मामला करीब दो माह पुराना है। गुरुग्राम के धारू खेड़ा से एक कंटेनर परचून का सामान लेकर रांची के लिए चला था। खंदौली थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर आधा दर्जन बदमाशों ने चालक को बंधक बना लिया और बहरामपुर ले गए थे, जहां चालक की हत्या कर दी। कंटेनर को सादाबाद के नगला ब्राह्मण पर खड़ा कर दिया। उसमें लदा सामान इको कार से सादाबाद के बरौली और मथुरा ले गए। पुलिस ने वारदात में शामिल पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि सत्यभान निवासी नगला बिस्सी थाना सहपऊ, जिला हाथरस फरार हो गया। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

गुरुवार को मुखबिर की सूचना पुलिस ने सत्यभान को नादऊ के पास यमुना एक्सप्रेस वे पुल के नीचे से दबोच लिया। उसके कब्जे से ईको कार, माल की बिल्टी, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं।

Posted By: Inextlive