--i next और रेनॉल्ड्स के हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन 'राइट द फ्यूचर' मेंअंतिम दिन स्टूडेंट्स में दिखा जोश

-तीन स्कूल्स के सैकड़ों बच्चों ने कॉम्पटीशन में किया पार्टिसिपेट

VARANASI

आई नेक्स्ट और रेनॉल्ड के हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन राइट द फ्यूचर के लास्ट डे स्टूडेंट्स का उत्साह देखते ही बन रहा था। सिटी के अलग-अलग स्कूल्स में आयोजित इस कॉम्पटीशन में हजारों की संख्या में स्टूडेंट्स शामिल हुये। कॉम्पटीशन में अंतिम दिन शुक्रवार को सिटी के नामचीन जागरण पब्लिक स्कूल दरेखूं, प्रगति पब्लिक स्कूल चितईपुर व यूपी पब्लिक स्कूल भोजूबीर के स्टूडेंट्स ने बेहतर राइटिंग के जरिये अपना हुनर दिखाया।

कॉपी पर दिखाई प्रतिभा

रेनॉल्डस की ओर से बच्चों को पेन और राइटिंग शीट दी गई थी। इस पर एक पैराग्राफ मैटर लिखा हुआ था। ब्भ् मिनट के अंदर स्टूडेंट्स को यही मैटर अपने हैंडराइटिंग में खूबसूरती के साथ कॉपी करनी थी। हैंडराइटिंग का कॉम्पटीशन दो ग्रुप में हुआ। इनमें सैकड़ों बच्चों ने पार्टिसिपेट कर अपनी प्रतिभा दिखाई।

अब प्राइज का इंतजार

फ्क् जुलाई तक अलग-अलग स्कूल्स में ऑर्गनाइज हुए कॉम्पटीशन में बेस्ट हैंडराइटिंग के लिए हर स्कूल में दोनों ग्रुप में फ‌र्स्ट, सेकेंड और थर्ड प्राइज के अलावा पांच कॉन्सोलेशन प्राइज दिये जायेंगे। इसके अलावा सभी स्टूडेंट्स को रेनॉल्डस की ओर से पार्टिसिपेशन का सर्टिफिकेट भी मिलेगा। विनर्स के नाम की घोषणा सात अगस्त को होगी।

Posted By: Inextlive