- हर सवाल का आरएफसी ने एक ही जवाब दिया- मालूम नहीं

- कैंपियरगंज हाट शाखा के निरीक्षण के नाम पर घूमकर चले गए अधिकारी

CAMPIERGANJ: जिले के हाट केन्द्रों में गेहूं की खरीदारी की निगरानी करने वाले ही सारी जानकारियों से अनजान हैं। शुक्रवार को कैंपियरगंज हाटा शाखा का निरीक्षण करने पहुंचे आरएफसी देवराज यादव के पास हर सवाल का एक ही जवाब था कि वे अभी नए आए हैं, उन्हें कुछ भी पता नहीं है। जाहिर है, आरएफसी निरीक्षण के नाम पर केन्द्र पर आए और घूमकर चले गए।

बने हैं तीन केन्द्र

कैम्पियरगंज क्षेत्र में कई हाट हैं लेकिन सिर्फ कैंपियरगंज, चौमुखा व इन्द्रपुर में ही गेहूं का क्रय केन्द्र बनाया गया है। शुक्रवार को अचानक मंडल के आरएफसी देवराज यादव कैंपियरगंज हाट शाखा पर पहुंच गए। उन्होंने प्रभारी एएसआई रीना नायक से हाट शाखा गोदाम दिखाने को कहा। आरएफसी ने गोदाम देखा लेकिन न तो कोई निर्देश दिया, न खुशी जाहिर की, न नाराजगी। हाट पर व्यवस्था को लेकर उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं थी।

सबका जवाब- पता नहीं

आरएफसी से जब शिकायत की गई कि किसी हाट शाखा पर गेहूं का क्रय नहीं किया जा रहा है तो वे झल्ला गए। उनका कहना था कि वे अभी नए आए हैं। उन्हें कैसे पता होगा कि किस शाखा पर क्रय हो रहा है और किस पर नहीं हो रहा है। क्रय केन्द्र पर धन और बोरे की कमी के बारे में भी उनका यही कहना रहा। उन्होंने कहा पता नहीं। इस संबंध में हाट शाखा प्रभारी रीना नायक का कहना है कि उनके शाखा पर खरीदारी शुरू हो गई है। यहां किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है।

Posted By: Inextlive