- नालंदा ग्रैंड मंत्रा कैश जैकपॉट 91.9 एफएम की सीक्रेट साउंड को पहचानकर रितेश ने दिया आंसर

- 80 हजार की रकम से शॉपिंग करेंगे रितेश यादव

AGRA। 'मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं मंत्रा 9क्.9 एफएम पर बजने वाली सीक्रेट साउंड को पहचान सकूंगा और इतनी भारी भरकम रकम को जीत सकूंगा.' ये कहना है संजय प्लेस स्थित रेडियो मंत्रा 9क्.9 एफएम के ऑफिस पर पहुंचे बलिया निवासी रितेश यादव का जिन्होंने नालंदा ग्रैंड मंत्रा कैश जैकपॉट पर सुनाई जाने वाली सीक्रेट साउंड को पहचानकर 8क् हजार म्8ख् रुपए जीत लिए हैं।

तीन महीने से कर रहा था प्रयास

विजेता रितेश यादव का कहना है कि 9क्.9 एफएम पर सुनाई जाने वाली सीक्रेट साउंड को पहचानने के लिए पिछले तीन महीने से प्रयास कर रहा थे, लेकिन सफलता नहीं मिली। अंत में उन्होंने प्रयास किया और हेयर ड्रायर से गुब्बारा फोड़ने की आवाज को आरजे रितिका को बताया जो आरजे द्वारा सही बताया गया।

दस हजार से शुरू हुआ जैकपॉट

सीक्रेट साउंड को पहचानने का कांटेस्ट दिसंबर से शुरू हुआ जो फ्क् मार्च को 8क् हजार म्8ख् रुपए पर आकर समाप्त हुआ। इस बीच मंत्रा के ऑफिस में लगभग दस हजार कॉल्स पर डे आती थीं, आरजे रितिका ने बताया कि इतनी भारी तादाद में आने वाली कॉल्स में से ख्0 कॉल्स पर विचार किया जाता था, जिनमें से रितेश यादव का नाम आया और उन्होंने सही जवाब दिया।

चेक पाकर खिला चेहरा

ट्यूजडे को विजेता रितेश यादव को लखविंदर सिंह, आरजे रितिका और आरजे जतिन ने चेक दिया तो रितेश का चेहरा खुशी से झलक उठा। चेक लेकर रितेश ने कहा कि वह इन रुपयों से ढेर सारी शॉपिंग करेंगे। इस दौरान आरजे आकाश के अलावा अन्य भी मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive