बिहार में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए आरजेडी नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

2020-05-30T20:32:43Z

राजद के शीर्ष नेताओं समेत 92 लोगों के खिलाफ पटना सचिवालय पुलिस स्टेशन में लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

पटना (आईएएनएस)गोपालगंज तिहरे हत्याकांड में आरोपी जदयू विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं ने पार्टी की तरफ से जमकर हंकामा किया। राजद के शीर्ष नेताओं समेत 92 लोगों के खिलाफ पटना सचिवालय पुलिस स्टेशन में लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को कहा, प्रशासन की अनुमति के बिना 10 सर्कुलर रोड से अपने काफिले के साथ गोपालगंज जाने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए राजद के शीर्ष नेताओं सहित 92 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री और विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी सहित 32 नामजद और 60 अज्ञात राजद कार्यकर्ताओं के खिलाफ शुक्रवार देर रात सचिवालय पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

तेजस्वी यादव को मार्च करने से रोका गया

राजद के अन्य विधायकों के साथ तेजस्वी यादव को पुलिस ने शुक्रवार को गोपालगंज में मार्च करने से रोक दिया, जिस दौरान विधायक पप्पू पांडे की गिरफ्तारी की मांग की गई थी। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर कई घंटों तक हाई-वोल्टेज ड्रामा चला। गोपालगंज के बरौली विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक मोहम्मद नेमतुल्ला और जिला राजद अध्यक्ष राजेश कुशवाहा सहित 13 नामजद और 60 अज्ञात राजद कार्यकर्ताओं के खिलाफ गोपालगंज के हथुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप है। ये सभी लोग शुक्रवार को रूपनचक गांव में धरने पर बैठे थे।

Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.