RANCHI : जेएन कॉलेज धुर्वा में सोमवार को छात्र नेताओं को बंधक बनाने व उनके साथ बदसलूकी व मारपीट करने के आरोपी प्रिंसिपल व टीचर्स के खिलाफ किसी तरह का एक्शन नहीं लिए जाने के विरोध में रालोसपा छात्र ईकाई ने मंगलवार को वीसी का घेराव किया। वे आरोपियों को बर्खास्त करने की मांग कर रहे थे।

यूनिवर्सिटी में जड़ देंगे ताला

रांची यूनिवर्सिटी मुख्यालय में वीसी का घेराव करने आए रालोसपा छात्र ईकाई ने चेतावनी दी कि अगर आरोपी शिक्षकों के खिलाफ यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन एक्शन नहीं लेती है तो वे यूनिवर्सिटी में ताला जड़ देंगे। वीसी ने छात्र नेताओं को आश्वासन दिया कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। एक सप्ताह के अंदर इसकी रिपोर्ट तैयार हो जाएगी। अगर जांच में कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह था मामला

रालोसपा छाई ईकाई के मुताबिक, सोमवार को वे कुछ समस्याओं को लेकर प्रिंसिपल के चैंबर में गए थे। लेकिन, प्रिंसिपल ने बातचीत करने से इंकार कर दिया। इसे लेकर जब आपत्ति जताई तो वहां मौजूद कुछ शिक्षक ने बंधक बना लिया। इसके बाद वे मारपीट करने पर उतारु हो गए। इसमें दो छात्र जख्मी भी हो गए। किसी तरह उनके चंगुल से भागे और फिर यूनिवर्सिटी आकर वीसी को इसकी जानकारी दी।

Posted By: Inextlive