- दून के त्यूणी से कुड्डू हिमाचल जा रही वैन 500 मीटर गहरी खाई में गिरी

- उत्तराखंड-हिमाचल बॉर्डर पर आराकोट-सनेल के पास हुआ हादसा

TYUNI: उत्तराखंड-हिमाचल बॉर्डर के पास आराकोट-सनेल से करीब फ् किमी दूर एक मारुति वैन पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा जेपीआरआर हाईवे पर हुआ, बताया जा रहा है कि वैन नया बाजार त्यूणी से कुड्डू, हिमाचल जा रही थी। सूचना मिलने पर हिमाचल पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहडू ले गई।

वैन के उड़े परखच्चे

जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर बाद मारुति वैन सवार तीन लोग नया बाजार त्यूणी से कुडडू-हिमाचल के लिए निकले। इस दौरान जेपीआरआर हाईवे पर उत्तराखंड-हिमाचल बॉर्डर के पास आराकोट-सनेल से करीब तीन किमी आगे मुंगरा ढांग में मारुति वैन अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार मोहन(ख्फ्), रोशनलाल(भ्0) व राजू(फ्7) तीनों निवासी हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में वैन के परखच्चे उड़ गए। सूचना के बाद दोनों राज्य के सीमावर्ती गांव में बसे लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। कुछ देर बाद हिमाचल पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से खाई में फंसे तीनों शव को बाहर निकाला। घटनास्थल हिमाचल क्षेत्र में होने के चलते पुलिस शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहडू ले गई। डीएसपी रोहडू एमके शर्मा ने कहा हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

लगातार हो रहे हादसे

इससे पहले भी उत्तराखंड-हिमाचल के बॉर्डर पर क्9 अप्रैल को गुम्मा के पास एक यात्री बस खाई में जा गिरी थी। जिसमें ब्भ् यात्रियों की मौत हो गई थी। जौनसार-बाबर इलाके में इसके बाद कालसी इलाके में ख्ख् बारातियों से भरी मैक्स खाई में जा गिरी, जिसमें भ् बारातियों की मौत हो गई थी जबकि क्7 अन्य घायल हो गए थे।

8 सालों में कितनों ने गंवाई जान

साल मौत

ख्009 क्0

ख्0क्क् ख्म्

ख्0क्ख् म्भ्

ख्0क्ब् फ्क्

ख्0क्भ् ख्क्

ख्0क्म् क्9

ख्0क्7(अब तक) भ्फ्

Posted By: Inextlive