-हाथी-घोड़ा मंदिर के पास हुई घटना

-रास्ते से गुजर रहे युवकों ने कराया एडमिट

JAMSHEDPUR : साकची थाना एरिया स्थित हाथी-घोड़ा मंदिर रोड एक्सीडेंट जोन बनता जा रहा है। ट्यूजडे को हुए रोड एक्सीडेंट में एक आदमी गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक आजादनगर थाना एरिया स्थित ओल्ड पुरूलिया रोड नंबर एक निवासी मो। सिद्दिक का बेटा मो। जाबिर बाइक से आ रहा था। इस बीच हाथी-घोड़ा मंदिर के पास एक अज्ञात व्हीकल ड्राइवर उसे धक्का मारकर भाग गया।

कुछ युवकों ने हॉस्पिटल में कराया एडमिट

एक्सीडेंट के बाद मो। जाबिर रोड के किनारे ही पड़ा तड़प रहा था। रास्ते से गुजर रहे कुछ युवकों की उसपर नजर पड़ी और उन्होंने उसे ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां तत्काल उसका ट्रीटमेंट शुरू किया गया। काफी देर तक घायल युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। बाद में उसकी पॉकेट से बाइक की रजिस्ट्रेशन पेपर मिला, जिसके जरिए उसका नाम व एड्रेस की जानकारी हुई। इसके बाद उसके घर वालों को इंफॉर्म किया गया।

-----------

युवक ने किया सुसाइड

आजादनगर थाना एरिया स्थित रोड नंबर क्ब् निवासी शादाब आलम (ख्0) ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। आस-पास के लोगों को जब मामले की जानकारी मिली तो वे उसे लेकर एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक शादाब आलम पांच बहनों में अकेला भाई था। आस-पास के लोगों के मुताबिक उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। वह नशे का का सेवन करता था।

-----------

तैलिक वैश्य युवा मंच की मीटिंग

तैलिक वैश्य युवा मंच द्वारा भुइयांडीह ग्वाला बस्ती में आयोजित मीटिंग में असेम्बली इलेक्शन को लेकर विचार-विमर्श किया गया। मौके पर राकेश साहू ने कहा कि जो पार्टी समाज के विकास, उत्थान की बात करेगा और पिछड़ों को अधिकार दिलाएगा, उसी पार्टी और कैंडीडेट का समर्थन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब तक सभी ने केवल वोट की राजनीति की है। अगर तैलिक वैश्य समाज के डेवलपमेंट की बात नहीं की गई, तो सभी नोटा का बटन दबाएंगे। इस दौरान श्रवण साव, मनोज गुप्ता, नवीन साहू, बनारसी साव, भोला साव, दिलीप साव सहित अन्य प्रेजेंट थे।

-----------

Posted By: Inextlive