- दो सगे भाइयों समेत, तीन ने गवाई जिंदगी

- हादसा देर शाम मीरगंज कस्बे में हुआ

बरेली : मीरगंज कस्बे मे ट्रक को ओवरटेक करते समय दो सगे भाईयों समेत एक चचेरे भाईयों की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। राहगीरों ने बताया कि सड़क पर बाइक दौड़ा रहे युवक बरेली की तरफ से आ रहे थे। ट्रक तीन को कुचलता हुआ वहां उसे भाग निकला। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को उनके पास तीन मोबाइल, छह सौ रूपए और एक आधार कार्ड मिला है।

शादी से वापस आ रहे थे

थाना बारादरी के कुटी कुईयां शाहदाना निवासी समीर खान अपने सगे छोटे भाई शाहनवाज (18 ) और चचेरे भाई रूसान के साथ एक शादी में गया था। मृतक के घर वालों ने बताया कि उसकी फुफेरी बहन की बारात लखना खेड़ा गांव से आई थी। बारात में शामिल होने के बाद तीनो एक बाइक से घर लौट रहे थे। तभी हाइवे पर जन ज्योति अस्पताल के सामने एक ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी बाइक ट्रक में घुस गई। जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बिखर गए लाशों के टुकडे़

घटना के समय मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रिपिलिंग कर रहे युवकों की बाइक की स्पीड काफी ज्यादा थी। हादसा इतना भयानक था कि हाइवे पर पचास मीटर तक तीनों युवकों के शव को लोथड़े फैल गए। जिसमें एक युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। हादसे के बाद मौके पर वाहनों की कतारें लग जाने से जाम लग गया। शवों को घटनास्थल से हटाने के बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया।

Posted By: Inextlive