-हादसे में एक ही परिवार के पति-पत्‍‌नी व पुत्री शामिल

-बेरीनाग के पास मंदिर में पूजा के बाद वापस लौट रहे थे हल्द्वानी

PITHORAGRAH: पिथौरागढ़ के पास एक सेंट्रो कार के खाई में गिरने से एक परिवार के तीन लोगों समेत चार की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्‍‌नी और उनकी एक बेटी शामिल बताए गए हैं, जबकि दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल है। हल्द्वानी का रहने वाला यह परिवार पिथौरागढ़ के एक मंदिर से दर्शन कर लौट रहा था।

मंदिर पूजा के लिए गए थे

हल्द्वानी निवासी कपिलाज रेस्टोरेंट और आरके ऑटोमोबाइल के मालिक राकेश कपिल का परिवार शुक्रवार को बेरीनाग तहसील के पांखू स्थित कोटगाड़ी मंदिर में पूजा के लिए आया था। परिवार के साथ उनकी पड़ोसी सोना अग्रवाल भी थीं। शनिवार को मंदिर में ठहरने के बाद रविवार की सुबह राकेश अपनी सेंट्रो कार से हल्द्वानी को वापस लौट रहे थे। पांखू से लगभग ब्भ् किमी दूर बेरीनाग और गणाई गंगोली के मध्य कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में राकेश कपिल (फ्भ्), उनकी पत्नी गीता कपिल (फ्ख्), सोना अग्रवाल (फ्ब्) पत्नी विनीत अग्रवाल निवासी हल्द्वानी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि राकेश की पुत्रियां श्रद्धा (7) और श्रेया (भ्) गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घायल बच्चियों को बेरीनाग अस्पताल पहुंचाया गया। इसमें से उपचार के दौरान श्रद्धा की भी मौत हो गई, जबकि श्रेया को प्राथमिक उपचार के बाद अल्मोड़ा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर ि1दया गया।

ऑल्टो दुर्घटनाग्रस्त, चार घायल

नारायणबगड़, कर्णप्रयाग-थराली राजमार्ग पर रविवार दोपहर देहरादून से थराली जा रही एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दुर्घटना में चालक सहित चार लोग घायल हो गये। जिन्हें क्08 आकस्मिक सेवा वाहन की मदद से प्राथमिक चिकित्सा केंद्र नारायणबगड़ में उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायलों में चालक रोहित कुमार उम्र फ्8 वर्ष पुत्र आरएस असवाल, सुरेन्द्र सिंह पुत्र कलम सिंह उम्र ब्0 वर्ष निवासी लंगासू कर्णप्रयाग, हरेन्द्र सिंह पुत्र पान सिंह उम्र ख्8 वर्ष व सतेन्द्र सिंह पुत्र पान सिंह उम्र ब्0 वर्ष निवासी मालबज्वाण थराली शामिल बताए गए हैं।

Posted By: Inextlive