12 वीकेएस 1

- बेटे को स्कूल बस तक छोड़ने जा रहे ताऊ के पीछे सड़क तक पहुंचा बच्चा

- पुलिस ने बस को कब्जे में लिया, चालक हिरासत में

VIKASNAGAR: थाना सहसपुर के डोभरी में मंगलवार सुबह स्कूल बस की चपेट में आकर ढाई साल के “च्चे की मौत हो गयी। घटना उस समय हुई जब ताऊ अपने बेटे को स्कूल बस तक छोड़ने गया तो अपनी मां से नजर बचाकर “च्चा ताऊ के पीछे रोड तक चला गया। इस बीच वह अचानक बस के पहिए की चपेट में आ गया। इससे च्च्चे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्कूल बस कब्जे में ले लिया। साथ ही चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है।

स्कूल बस के पहिये से कुचला च्च्चा

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह डोभरी गांव में महमूद अली अपने बेटे मो। अर्स को अनुनाद पब्लिक स्कूल की बस में बैठाने के लिए रोड पर आया था। इसी बीच महमूद के छोटे भाई लियाकत अली का ढाई साल का“बच्चा आयान पानी भर रही अपनी मां से नजर बचाकर अपने ताऊ महमूद अली के पीछे रोड तक चला गया। महमूद अली ने पीछे आते भतीजे आयान को नहीं देखा, जैसे ही महमूद अपने बेटे को स्कूल बस में बैठाकर लौटने लगा और स्कूल बस चली कि ढाई साल का आयान बस के पहिए के नीचे आकर कुचला गया, जिससे आयान की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया

लियाकत अली की पत्नी फिरदौस हादसे का पता चलते ही रोड की तरफ दौड़ी और पहिए की चपेट में आए“बच्चे का शव देखकर बेहोश हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। साथ ही चालक को भी हिरासत में लिया गया है। दरोगा राज विक्रम सिंह पंवार के अनुसार परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है। इस संबंध में स्कूल बस चालक के खिलाफ तहरीर भी नहीं आयी है।

Posted By: Inextlive