-7 जनवरी को हुए हादसे में घायल बच्ची का इलाज खर्च नहीं देने पर फूटा गुस्सा

-पुलिस द्वारा काफी समझाने-बुझाने के बाद लोगों ने हटाया रोड जाम

रांची के अरगोड़ा इलाके में 7 जनवरी को हुए सड़क हादसे में घायल युवती की आर्थिक मदद बंद किए जाने के विरोध में गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए। जबरदस्त हंगामा किया। लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया, इस दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई। हालांकि प्रशासन ने घायल लड़की के परिजनों को भरोसा दिलाया है कि उसके इलाज की सारी व्यवस्था की जाएगी, जिसके बाद आम लोग सड़कों से हट गए। अरगोड़ा थाना क्षेत्र के सहजानंद चौक को स्थानीय लोगों ने पूरी तरह से जाम कर दिया है और टायर जलाकर प्रदर्शन करने लगे।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, 7 जनवरी को सड़क हादसे में नमिता महली नामक एक छात्रा घायल हो गई थी। एक्सीडेंट जिस कार से हुई थी उसके मालिक ने उसके इलाज की पूरी व्यवस्था करने का भरोसा दिलाया था, लेकिन अचानक कार चालक ने इलाज का खर्च देना बंद कर दिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने सहजानंद चौक को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया।

इलाके में पुलिस बल तैनात

वहीं, तनाव को देखते हुए सहजानंद चौक पर भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है। हटिया एसपी विनीत कुमार सहित कई थाना प्रभारी मौके पर मौजूद हैं। रांची के सहजानंद चौक पर स्थानीय लोगों द्वारा लगाया गया जाम खत्म हो गया है, पुलिस प्रशासन से स्थानीय लोगों की वार्ता के बाद यह जाम खत्म किया गया है।

Posted By: Inextlive