- शनिवार को सुबह से लेकर रात तक मोदी, राहुल, अखिलेश और मायावती की मौजूदगी को हर कोई करता रहा अपडेट

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

वैसे तो शनिवार का दिन गर्म था ही लेकिन चुनावी माहौल में कूदे नेताओं के चलते बनारस में ये गर्मी और भी बढ़ गई। रोड शो और रैलियों की तपन सोशल मीडिया पर भी महसूस की गई। सुबह से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीएचयू से लेकर बाबा विश्वनाथ दरबार तक का सफर वायरल हुआ तो सपा और कांग्रेस का रोड शो भी दोपहर बाद फेसबुक और ट्वीटर पर छाया रहा।

सुबह से ही छिड़ी रही जंग

सुबह से ही छिड़ा डिजिटल दुनिया का वार देर रात तक चलता रहा। ट्वीटर के शीर्ष में वाराणसी के अलावा काशी का गौरव मोदी व फैंटेस्टिक राहुल अखिलेश भी टॉप ट्रेंड में नजर आए। बीजेपी के आईटी सेल सहित कांग्रेस की ओर से टीम पीके ने भी डिजिटल दुनिया में कब्जे की होड़ को बरकरार रखा और दिनभर शीर्ष में बने रहने में कोई कोर कसर नहीं रखी। दिन भर वीवीआइपी ने सोशल मीडिया में भी ट्वीट छोड़कर अपनी पार्टी के लिए समर्थन बटोरने की मुहिम चलाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी पहुंचने से पहले ही दो ट्वीट कर अपने वाराणसी और जौनपुर के दौरे की जानकारी दी। जिसमें उन्होंने काशी विश्वनाथ दरबार और काल भैरव दरबार में मत्था टेकने और जौनपुर में जनसभा में शामिल होने की सूचना दी। पीएम का दौरा उनके नमो एप पर भी लाइव अपडेट होता रहा। इसके अलावा भी पीएम के आधिकारिक वेबसाइट पर भी उनके दौरे संबंधी पोस्ट होते रहे। देर शाम क्षेत्र से वापसी के बाद भी पीएम के हैंडल से भी दिन भर की गतिविधियों संबंधी ट्वीट जारी हुए।

गठबंधन का भी हुआ डिजिटल शो

सोशल मीडिया पर सुबह से दोपहर तक पीएम मोदी की चर्चाएं रहीं तो दोपहर से शाम तक सपा कांग्रेस गठबंधन का रोड शो छाया रहा। राहुल और अखिलेश का रोड शो शहर के दूसरे सिरे से शुरू हुआ तो सोशल मीडिया में भी रोड शो का ग्लैमर दिखा। सुबह से ही ट्वीटर पर शीर्ष में रहे फैंटेस्टिक राहुल अखिलेश हैशटैग से रोडशो ने खूब चर्चाएं बटोरीं। कार्यकर्ताओं ने फेसबुक से लेकर ट्वीटर और वाट्सअप ऐप तक गठबंधन का टैंपो हाई रखने में कोई कोस कसर नहीं छोड़ी।

Posted By: Inextlive