आगरा। इस दिवाली पर आगरा रीजन परिवहन निगम करोड़पति बन गया। विभाग को त्योहार के मौके पर एक करोड़ का टारगेट दिया गया था, जिसे आगरा रीजन ने अचीव कर लिया है। इस पर आरएम ने उन चालक और परिचालकों को योजना के तहत सम्मानित किए जाने का भी निर्णय लिया है, जिन्होंने अपने कार्य को ठीक से अंजाम दिया।

आगरा रीजन में आते हैं छह डिपो

टारगेट को अचीव करने के लिए आरएम मनोज त्रिवेदी ने योजना तैयार की। सभी रूटों का रूट मैप तैयार कर तेज तर्रार चालक और परिचालकों को जिम्मेदारी सौंपी गई। चालक परिचालकों के अलावा एआरएम को भी जिम्मेदारी सौंपी गई कि वे लक्ष्य हासिल करने में को-ऑर्डिनेशन बनाएं। किसी प्रकार का इस दौरान कर्मचारियों के बीच में टकराव न हो। इसके साथ ही आरएम ने सभी छह डिपो के लिए लक्ष्य तय कर दिया। जिसके मुताबिक टारगेट को हासिल किया गया।

जो बसें खड़ी थीं उन्हें भी लगाया गया

जो बसें छोटी छोटी कमियों के कारण खड़ी थीं, उन्हें भी समय पर ठीक कराकर छोटे रूटों पर दौड़ाया गया। जो कि लक्ष्य हासिल करने में काफी हद तक सहायक साबित हुई।

ये हैं छह डिपो

- फाउंड्रीनगर

- ईदगाह

- आईएसबीटी

- बाह

- मथुरा

- ताज डिपो

वर्जन

हमें एक करोड़ का लक्ष्य दिया गया था। जिसे हमने एक योजना के तहत हासिल किया है। इसमें सभी विभाग के चालक-परिचालकों के अलावा अन्य कर्मचारियों का सहयोग रहा है।

मनोज त्रिवेदी

आरएम, रोडवेज

Posted By: Inextlive